scriptजगह-जगह फैल रहा नशे का कारोबार, पांच साल की बच्ची भी हो गई शिकार | drug business spreading everywhere, even a five-year-old girl victim | Patrika News
इंदौर

जगह-जगह फैल रहा नशे का कारोबार, पांच साल की बच्ची भी हो गई शिकार

एक सप्ताह बाद आरोपित तक पहुंची पुलिस

इंदौरDec 05, 2019 / 04:23 pm

रीना शर्मा

जगह-जगह फैल रहा नशे का कारोबार, पांच साल की बच्ची भी हो गई शिकार

जगह-जगह फैल रहा नशे का कारोबार, पांच साल की बच्ची भी हो गई शिकार

इंदौर. महू में पिछले दिनों पांच साल की बच्ची से बलात्कार कर और उसकी हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित नशे का आदी है और नशे में ही उसने घटना को अंजाम दिया। यह खुलासा पुलिस ने किया है। सीसीटीवी के जरिए पुलिस आरोपित तक पहुंची। अफसरों का कहना है कि उसने जुर्म कुबूल कर लिया है। जहां घटना हुई वह क्षेत्र नशेडिय़ों का अड्डा है। स्थानीय रहवासियों का कहना है कि महू में जगह-जगह नशे का कारोबार हो रहा है, जिससे अपराध बढ़ रहे हैं।

 

गौरतलब है कि शराब के नशे में धुत आरोपित अंकित सिंह माता-पिता के साथ सो रही बच्ची को उठाकर ले गया और बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी थी। घटना रविवार की है। सडक़ किनारे 5 साल की बच्ची माता-पिता के साथ सो रही थी। देर रात अचानक गायब हो गई थी। दूसरे दिन सोमवार को उसका शव 200 मीटर दूर शराब गोदाम के पास बंगला नंबर-122 के खंडहरनुमा कमरे में मिला था।

 

पुलिस ने बताया कि आरोपित अंकित बच्ची को मारने के बाद उसे वहीं पर छोडक़र अपने घर जाकर सो गया था, जो घटनास्थल से पास में ही है। सुबह जब पुलिस पहुंची तो वह घर से ही पूरी कार्रवाई देखता रहा। पुलिस ने सीसीटीवी दिखाकर लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने आरोपित अंकित सिंह निवासी बंगला नंबर-122 का नाम लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे उठाकर सख्ती दिखाई तो उसने जुर्म कबूल लिया। बताया जा रहा है कि आरोपित की पत्नी गर्भवती है। घटना के बाद स्थानीय रहवासियों में भी आक्रोश है। कहना है कि अवैध रूप से महू थाना क्षेत्र में नशा बिक रहा है जिससे अपराध बढ़ रहे हैं।

Home / Indore / जगह-जगह फैल रहा नशे का कारोबार, पांच साल की बच्ची भी हो गई शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो