इंदौर से पीथमपुर ले जाकर मेडिकल स्टोर से बेच रहा था नशे की गोलियां

इंदौर से पीथमपुर ले जाकर मेडिकल स्टोर से बेच रहा था नशे की गोलियां

Pramod Mishra | Publish: Sep, 04 2018 10:34:48 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

दो आरोपियों से नशे की 11 हजार गोलियां बरामद, आगरा से गोली लाकर बेच रहे थे

इंदौर. नारकोटिक्स पुलिस ने नशे की प्रतिबंधित गोलियां बेचने के मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है। एक आरोपी पीथमपुर में मेडिकल स्टोर का संचालन करता है, वह इंदौर में आरोपी से गोलियां खरीदकर अपने मेडिकल स्टोर्स के जरिए महंगे दाम में बेच रहा था। आरोपी ज्यादा कमाई की लालच में आकर प्रतिबंधित दवाओं की बिक्री कर रहे थे।
नशे की गोलियों की बिक्री सूचना के आधार पर नारकोटिक्स निरीक्षक बीडी त्रिपाठी की टीम ने छानबीन शुरू की। टीम ने पीथमपुर से प्रहलाद सोनी पिता मोहनलाल सोनी निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पीथमपुर को पकड़ा। आरोपी के पास से 5०25 नशे की गोलियां जब्त की गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपी पीथमपुर में मेडिकल स्टोर का संचालन करता है और वह मेडिकल स्टोर से नशे की गोलियां बेच रहा था। आरोपी से पता चला कि वह नशे की प्रतिबंधित गोलियां इंदौर से खरीदता था। इस तरह की गोलियों का इस्तेमाल अपराध करने वाले बदमाश ज्यादा करते है जिसके कारण इनकी खुली बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दिनेश पिता शंकरलाल नागरानी निवासी क्रांति कृपलानी नगर को पकड़ा। आरोपी दिनेश के पास से 6550 नशे की गोलियां जब्त हुई। आरोपी दिनेश से पता चला कि उसके पिता कलेक्टोरेट के सामने दुकान संचालित करते है और वह दवा सप्लाय का काम करता है। आरोपी का कहना है कि प्रतिबंध के कारण नशे की गोलियों की डिमांड बढ़ गई थी इस कारण उसने आगरा से गोलियां मंगवाकर यहां बेचना शुरू कर दिया।

पहले भी मिली है आगरा की लिंक
गौरतलब है कि पुलिस ने नशे की प्रतिबंधित गोलियां लाकर बेचने के मामले में आरोपी पकड़े तो पता चला था कि आगरा से सप्लाय हो रही है। आगरा के कुछ लोगों को पकड़ा भी था। आगरा के लोगों की जानकारी मिली है जिसके आधार पर एक टीम को वहां भेजा जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned