scriptनशे में 80 की स्पीड में स्कूल बस दौड़ा रहा था ड्राइवर, बच्चों ने मचाया शोर – जानें आगे क्या हुआ | Drunk was running a school bus in 80's speed driver, children screamed | Patrika News
इंदौर

नशे में 80 की स्पीड में स्कूल बस दौड़ा रहा था ड्राइवर, बच्चों ने मचाया शोर – जानें आगे क्या हुआ

ड्राइवर-क्लीनर नशे में मिले : रहवासियों ने बुलाई पुलिस

इंदौरApr 27, 2019 / 04:01 pm

रीना शर्मा

indore

नशे में 80 की स्पीड में स्कूल बस दौड़ा रहा था ड्राइवर, बच्चों ने मचाया शोर – जानें आगे क्या हुआ

इंदौर. आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की तेज रफ्तार बस ने शुक्रवार सुबह राधा कॉलोनी में खड़ी दो कार व बाइक को उड़ा दिया। बस में बैठे बच्चों ने शोर मचाया तो कॉलोनी के लोग मदद के लिए पहुंचे। ड्राइवर-क्लीनर को नशे में देख रहवासियों ने पुलिस को फोन कर बुलाया। रहवासियों का आरोप है बस करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड में थी।
सदरबाजार पुलिस ने प्रो. उत्कर्ष पिता चक्रेश कुमार निवासी राधा कॉलोनी की शिकायत पर बस एमपी ०९ एफए ७७९७ के चालक संदीप जायसवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। उत्कर्ष ने बताया, तेज आवाज आते ही बाहर पहुंचे। तब तक आरोपी चालक दो कार व एक बाइक को टक्कर मार चुका था। बस में सवार १६ वर्षीय छात्रा के हाथ में चोट पहुंची। कॉलोनी निवासी विशाल तिवारी ने बताया, तेज स्पीड में टर्न लेते हुए सबसे पहले बस ने प्रोफेसर की कार को टक्कर मारी। कार को कई फीट घसीटते ले गई जो कुछ दूरी पर दूसरी कार से टकराई। फिर फुटपाथ पर खड़ी बाइक को उड़ा दिया। गनीमत रही घर के बाहर खड़ी महिला बस की चपेट में नहीं आई।
घायल छात्रा बोली ड्राइवर और क्लीनर अंकल ने ड्रिंक की है

बस में बैठी घायल छात्रा ने कॉलोनी के रहवासियों को बताया कि रोज सुबह ड्राइवर अंकल बस गलियों से स्पीड में चलाते हुए संगम नगर स्थित स्कूल पहुंचते हैं। मना करो तो टाइम पर पहुंचने की बात करते हैं। रोज हम बस में आगे की तरफ बैठते है। आज बस में पीछे बैठे। हमने देखा की बस हेल्पर अंकल चला रहे है। दोनों ने ड्रिंक भी की है। जब क्लीनर से ड्राइविंग लाइसेंस का पूछा तो कुछ नहीं बोल पाया। सभी ने इस घटना के पीछे स्कूल प्रबंधन की लापरवाही होना बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो