डीएसपी को मेडिकल पर नहीं मिली दवा, फार्मासिस्ट को थाने पर बैठाया

डीएसपी को मेडिकल पर नहीं मिली दवा, फार्मासिस्ट को थाने पर बैठाया

Lakhan Sharma | Updated: 25 Jun 2019, 11:30:06 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- सुबह तक बिना प्रकरण दर्ज किए बैठाए रखा थाने

 

इंदौर। गोकुलदास अस्पताल में दवाई लेने पहुंची एक महिला डीएसपी को दवा नहीं मिली तो वे भड़क गईं। फार्मासिस्ट ने उनसे बहस की तो उन्होंने पुलिस बुलाकर उसे तुकोगंज थाने में बंद करवा दिया। सुबह ९ बजे तक फार्मासिस्ट को थाने से छोड़ा नहीं गया। मेडिकल संचालक, मैनेजर थाने पहुंचे तो पुलिस ने यह भी नहीं बताया कि उसे किस अपराध में थाने लाया गया है। मामले में मैनेजर ने एसएसपी से शिकायत की बावजूद इसके फार्मासिस्ट को नहीं छोड़ा गया।

गोकुलदास अस्पताल में मेडिकल स्टोर के मैनेजर प्रहलाद जोशी ने बताया कि रात को हमारे मेडिकल पर एक फार्मासिस्ट जीतू जरिया और एक सहयोगी था। रात को महिला डीएसपी पल्लवी शुक्ला अपनी कोई दवाई लेने आईं। उन्होंने मोबाइल पर पर्चा दिखाया और दवाई मांगी। दो में से एक दवाई नहीं थी तो वह देने से मना कर दिया। इसके बाद मैडम भड़क गईं और चिल्ला-पुकार करने लगीं। फार्मासिस्ट ने कहा कि मैडम दवाई नहीं है,आप अंदर आकर देख लीजिए तो मैडम ने पुलिस बुलाई और फार्मासिस्ट को रात को तुकोगंज थाने में बंद करवा दिया। जब हम थाने पहुंचे तो बताया गया कि टीआई से बात कर लो। टीआई से बता की तो बोले डीएसपी मैडम से बात कर लो। जोशी ने बताया कि रातभर से हम थाने के बाहर खड़े हैं, लेकिन हमारी कोई सुनने वाला नहीं है। फार्मासिस्ट को किस अपराध में थाने लाया गया यह भी नहीं बताया जा रहा है। जोशी ने थाने से ही सुबह एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को मामले की पूरी जानकारी दी। एसएसपी ने आश्वासन दिया की मैं मामले को गंभीरता से दिखवाती हूं।

मेडिकल वाले ने अभद्रता की

उधर, जब इस मामले में हमने डीएसपी पल्लवी शुक्ला से बात की तो उन्होंने बताया कि मेडिकल संचालक के पास दवाई थी, लेकिन उसने पहले हां कहा फिर देने से मना कर दिया। इसके बाद बोले की पूरे पत्ते लेने पड़ेंगे। मेरे साथ अन्य लोग वहां मौजूद थे सभी ने इसका विरोध किया। उसने मेरे साथ अभद्रता भी की। डीएसपी शुक्ला का कहना है की फार्मासिस्ट ने माफी मांग ली जिसके बाद उसे छुड़वा दिया गया, सिर्फ सबक सिखाने के लिए थाने लाए थे ताकि किसी गरीब के साथ ऐसा न करें। वहीं मेडिकल के मैनेजर का कहना था कि मैडम झूठ बोल रही हैं। हम थाने पर सुबह ९ बजे तक खड़े हैं, लेकिन हमारा फार्मासिस्ट अंदर बंद है। हमारे पास सीसीटीवी फुटेज हैं जिसमें ऑडियो, वीडियो दोनों मौजूद है। मामले में अब डीएसपी की लिखित शिकायत की तैयारी की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned