scriptहर्षोल्लास से मनाया गया ईद का त्योहार, बोहरा समाज में अदा की विशेष नमाज, दी एक-दूसरे को बधाई | eid celebration on sunday, Special prayers performed in Bohra society, | Patrika News

हर्षोल्लास से मनाया गया ईद का त्योहार, बोहरा समाज में अदा की विशेष नमाज, दी एक-दूसरे को बधाई

locationइंदौरPublished: Aug 11, 2019 02:37:52 pm

रविवार की सुबह फजर की नमाज के बाद अदा की गई ईद की विशेष नमाज
 

indore

हर्षोल्लास से मनाया गया ईद का त्योहार, बोहरा समाज में अदा की विशेष नमाज, दी एक-दूसरे को बधाई

इंदौर. रविवार को दाऊदी बोहरा समाज द्वारा कुर्बानी का त्योहार ईदुल अजहा हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर सुबह फजर की नमाज के बाद ईद की विशेष नमाज खुतबा अदा की गई। नमाज के बाद खुशी की मजलिस हुई। आज उन घरों में ईद की खुशी दोगुनी हो गई है जिन घरों के लोग हज पर गए हैं।
ईद के दिन रविवार को मस्जिदों और मरकजों पर सुबह 6 बजे फजर की नमाज के बाद ईद की विशेष नमाज खुतबा अदा की गई। इस दौरान समाज के धर्मगुरु सैयदना आली कदर मुफ्फद्दल सैफुद्दीन मौला की सेहत और उनके जल्द इंदौर तशरीफ लाने की दुआ की गई।
indore
समाज के बुरहानुद्दीन शकरुवाला और मजहर हुसैन सेठजीवाला ने बताया कि सैफी नगर मस्जिद में शेख सैफुद्दीन जमाली, न्यू सैफी नगर मरकज पर आमिल शेख अब्बास भाई रामपुरा वाला, बोहरा बाखल में आमिल शेख सैफुद्दीन भाई रंगुनवाला, सियागंज में आमिल शेख ताहेर नुरुद्दीन द्वारा नमाज अदा करवाई गई । इसके अलावा बद्री बाग में आमिल मुस्तफा भाई वजीही, छावनी में आमिल शेख अब्दुल हुसैन भाई कुक्षीवाला ने ईद की नमाज अदा करवाई। समाज के जौहर मानपुरवाला ने बताया कि हज पर गए समाजजन को इबादत का दोगुना सवाब मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो