scriptआरोप : बुजुर्ग के शव को चूहों ने नहीं कुतरा था, अस्पताल ने किडनी और रेटीना निकाले थे | elders body not picked by mouse hospital stolen kidneys retina | Patrika News

आरोप : बुजुर्ग के शव को चूहों ने नहीं कुतरा था, अस्पताल ने किडनी और रेटीना निकाले थे

locationइंदौरPublished: Oct 05, 2020 10:12:23 pm

Submitted by:

Faiz

इंदौर में कोरोना पीड़ित मृतक बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतर लिया था, अब परिवार ने आरोप लगाया है कि, शव को चूहों ने नहीं कुतरा बल्कि हॉस्पिटल ने उनकी किडनी निकाली थी।

आरोप : बुजुर्ग के शव को चूहों ने नहीं कुतरा था, अस्पताल ने किडनी और रेटीना निकाले थे

आरोप : बुजुर्ग के शव को चूहों ने नहीं कुतरा था, अस्पताल ने किडनी और रेटीना निकाले थे

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एक निजी अस्पताल में 21 सितंबर को कोरोना संक्रमित बुजुर्ग नवीनचंद्र जैन की मौत के बाद उनके शव को चूहों द्वारा कुतरे जाने का मामला सामने आया था। हालांकि, मामला सामने आने के बाद कलेक्टर द्वारा आदेश दिये जाने के बाद मजिस्ट्रियल जांच चल रही है। इसी बीच मृतक के बेटे द्वारा अस्पताल प्रबंधन पर एक और हैरान कर देने वाला आरोप लगाया है। बेटे का आरोप है कि, उनके पिता के शव को चूहों ने नहीं कुतरा था, बल्कि उससे छेड़छाड़ की गई है। बेटे द्वारा अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है।

मृतक नवीन जैन के बेटे प्रकाश जैन ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, ‘मेरे पिताजी के शव को चूहों ने नहीं कुतरा, बल्कि शव के साथ छेड़छाड़ हुई है।’ उन्होंने कहा कि, ‘उनका रेटीना निकाला गया था और किडनी निकाले जाने की भी आशंका है।’ प्रकाश ने कहा कि, चूहों द्वारा कुतरा हुआ शव ऐसा नहीं होता। शव पर बॉडी कवर भी नहीं था। पैर के हिस्से खुले हुए थे। इतने कम समय में चूहे बॉडी कवर को कुतरकर शव को इस तरह कुतर ही नहीं सकते। मामले की वास्तविकता कुछ और है।

 

पढ़ें ये खास खबर- VIRAL VIDEO : रुपए बांटते हुए BJP नेता बिसाहूलाल सिंह का वीडियो वायरल


जांच जारी

कलेक्टर मनीष सिंह ने अपर कलेक्टर अजयदेव शर्मा को मामले की जांच सौंपी है और इसके लिए 15 दिन का समय दिया था। मंगलवार को जिसके पंद्रह दिन पूरे भी हो चुके हैं।मामले में अस्पताल से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इसपर किसी तरह का जवाब देने से इंकार कर दिया। हालांकि, इस संबंध में कलेक्टर मनीष सिंह का कहना है कि, हकीकत जो भी होगी, वो जांच में सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि, फिलहाल पीड़ित पक्ष के लगाए आरोप में सच्चाई होना संभव नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो