Election 2019 : समाजों को साधने में लगे संघवी तो लालवानी ने होटल में बनाई चाय

Election 2019 : समाजों को साधने में लगे संघवी तो लालवानी ने होटल में बनाई चाय

Hussain Ali | Publish: Apr, 23 2019 01:20:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

Election 2019 : समाजों को साधने में लगे संघवी तो लालवानी ने होटल में बनाई चाय

इंदौर. लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने इंदौर से पंकज संघवी तो भाजपा ने शंकर लालवानी को मैदान में उतारा है। पंकज संघवी 29 को नामांकन रैली के बाद जनसंपर्क शुरू करेंगे। सोमवार को कई समाजों के कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन में भी पहुंचे। दूसरी ओर शंकर लालवानी ने सोमवार से जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया। सुबह से दिग्गज नेताओं के घर धोक देने पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लिया।

सोमवार सुबह सबसे पहले संघवी ने राजबाड़ा स्थित देवी अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और आसपास के मंदिरों में दर्शन कर आगे बढ़े। दोपहर में पालीवाल व जायसवाल समाज के आयोजनों में शामिल हुए। शोभा ओझा ने क्षेत्र क्रमांक 5 के कार्यकर्ताओं की बैठक रखी थी, वे इसमें भी शामिल हुए। शाम को कनाडिय़ा रोड पर दो वार्ड के कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे। कांग्रेस संगठन ने इस बीच संचालन समिति की तैयारी शुरू कर दी है। समिति में हर वरिष्ठ नेता को शामिल करने की तैयारी है। मुहूर्त अच्छा होने से 26 अप्रैल को पंकज नामांकन दाखिल करेंगे, 29 को नेताओं के साथ नामांकन रैली निकालने की तैयारी है।

कांग्रेस नेता की दुकान पर बनाई चाय

दूसरी ओर सोमवार सुबह नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, रमेश मेंदोला सहित अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी शंकर लालवानी का पार्टी कार्यालय में स्वागत किया गया। इसके बाद वे सत्यनारायण सत्तन के घर पहुंचे। टोरी कॉर्नर पर कांग्रेस नेता गिरी की दुकान पर पहुंचे और वहां मस्ती के मूड में चाय बनाई और गिरी से मदद करने की बात कही। सत्तन के अलावा वे मालिनी गौड़, मधु वर्मा, सुदर्शन गुप्ता सहित अन्य नेताओं के घर भी पहुंचे। शाम को पार्टी कार्यालय पर हुई कोर टीम की बैठक में शामिल हुए। नामांकन रैली सहित जनसंपर्क आदि के विषय पर चर्चा की गई। पार्टी कार्यालय पर दोपहर में महिला मोर्चा और सोशल मीडिया टीम की बैठकें भी हुईं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned