scriptसिंधिया महांकाल के दर्शन से करेंगे चुनावी शंखनाद | election strategiys of jyotiraditya scindia | Patrika News

सिंधिया महांकाल के दर्शन से करेंगे चुनावी शंखनाद

locationइंदौरPublished: May 10, 2018 11:03:00 am

Submitted by:

Uttam Rathore

जन आक्रोश सभा में भीड़ के लिए लोगों को पीले चावल बांट रहे कांग्रेस नेता, कल इंदौर आकर जाएंगे उज्जैन और नेताओं से वन-टू-वन करेंगे बात

jyotiraditya scindia
इंदौर.सांसद और मप्र चुनाव अभियान समिति के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को इंदौर आएंगे। वे अगले दिन 12 मई को लसूडिय़ामोरी पर रखी गई जनआक्रोश सभा में शामिल होंगे। इसमें अच्छी-खासी भीड़ जुटे, इसके लिए समर्थक सहित कांग्रेस के अन्य नेता लोगों को पीले चावल बांट रहे हैं। साथ ही सभा की तैयारी में अलग जुटे हैं। सभा के बाद सिंधिया नेताओं और कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात कर वन-टू-वन बात भी करेंगे।
पिछले १५ साल से विपक्ष में बैठी कांग्रेस इस बार विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से उतरने की तैयारी में है, ताकि प्रदेश में सत्ता की कमान फिर से हाथ में आ जाए। पार्टी हाईकमान ने कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के साथ चुनाव के लिए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मप्र चुनाव अभियान समिति का प्रभारी बना आगे किया है, ताकि कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जान फूंकी जा सके। सिंधिया 11 से 16 मई तक प्रदेश के कई शहरों का दौरा करेंगे।
अभियान की शुरुआत सिंधिया शुक्रवार को इंदौर-उज्जैन से करेंगे, वे सुबह 10 बजे इंदौर आएंगे। इसके बाद वे सीधे उज्जैन के लिए रवाना होंगे। उनके साथ इंदौर से भी नेताओं की भीड़ उज्जैन जाएगी। सिंधिया महांकाल के दर्शन के बाद उज्जैन में जनआक्रोश सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद उज्जैन के लोकल नेताओं से मेल-मुलाकात कर रात को इंदौर लौटेंगे। यहां रात्रि विश्राम के बाद दूसरे दिन 12 मई को सुबह 10 बजे इंदौर प्रेस क्लब में प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में शामिल होंगे। मीडिया से चर्चा के बाद सिंधिया सांवेर विधानसभा के लसूडिय़ा मोरी पहुंचेंगे और जनआक्रोश सभा को संबोधित करेंगे। सिंधिया की सभा में अच्छी-खासी भीड़ जुटे, इसके लिए समर्थक और शहर अध्यक्ष प्रमोद टंडन, पवन जायसवाल, अमन बजाज, देवेंद्र सिंह यादव, मंजूर बेग और सच सलूजा आदि ने सांवेर विधानसभा के शहरी क्षेत्र में आने वाले वार्ड 35 और 36 में घूमकर लोगों को सभा में आने के पीले चावल बांटे।
abc
होलकर स्टेडियम में आइपीएल मैच भी देखेंगेे सिंधिया
टंडन और जायसवाल के अनुसार लसूडिय़ा मोरी में होने वाली सभा में ग्रामीणों के साथ शहरी नेता भी शामिल होंगे। सभा के बाद सिंधिया तकरीबन 2 घंटे तक नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच रहेंगे। मेल-मुलाकात के बाद सिंधिया इंदौर आकर अभ्यास मंडल के कार्यक्रम में शामिल होने के साथ आइपीएल का मैच भी देखेंगे। अगले दिन 13 मई को धार रवाना होंगे। इसके बाद सिंधिया गुना, सीहोर, भोपाल, सांवेर, गंधवानी, सरदारपुर और बमोरी आदि जगह दौरा करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो