scriptदेखें वीडियोः बिजली के तार टूटकर बस पर गिरे, आग की लपटों से खाक हुई बस | Electrical wires fell on the bus, the bus was destroyed by flames | Patrika News

देखें वीडियोः बिजली के तार टूटकर बस पर गिरे, आग की लपटों से खाक हुई बस

locationइंदौरPublished: Mar 05, 2021 03:40:24 pm

Submitted by:

Naim khan

– रात 2.30 बजे मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

mhow

burning bus



महू। किशनगंज थाना क्षेत्र के सुतारखेड़ी में रोड किनारे खड़ी बस पर गुरूवार – शुक्रवार दरमियानी रात बिजली का तार टूटकर गिरने से नीचे खड़ी बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस से आग की भयंकर लपटने उठने लगी साथ ही बिजली भी गूल हो गई। जिस पर लोगों ने तुरंत ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। जबकि बस जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।
जानकारी अनुसार सिमरोल रोड के किनारे खड़ी बस पर बीती रात बिजली का तार टूटकर गिरने से आग लग गई। आग लगने के साथ ही पूरे क्षेत्र की बिजली भी गूल हो गई। जिसके कारण आसपास की कई काॅलोनी के रहवासी आधी सुबह तक बिजली के रहे। इधर बिजली गुल होने के कारण कुछ लोग घरों से बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि बस से आग की लपटे उठ रही हैं। जिस पर उन्होनें तुरंत ही कैंटबोर्ड की फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब बस पूरी तरह जल चुकी थी। बताया जा रहा है कि यह बस किसी कंपनी की थी और प्रतिदिन इसी स्थान पर बस को खड़ा किया जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो