बिजली के तार में फॉल्ट, टूट कर नीचे गिरे

Arjun Richhariya

Publish: Mar, 14 2018 01:59:52 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
बिजली के तार में फॉल्ट, टूट कर नीचे गिरे

एमआईजी कॉलोनी में आज सुबह बिजली के तार के आपस में टकराने से फॉल्ट हो गया।

इंदौर. इससे तार टूटकर अलग हो गए जिसमें कंरट फैला हुआ था। आवाज इतनी तेज थी कि बगीचे में घूमने वालों में भगदड़ मच गई। ये वाकया एमआईजी कॉलोनी में जनरल वैद्य उद्यान के पश्चिम की ओर डॉ. उल्लास महाजन के मकान के पास हुआ। बिजली के तारों में स्पार्र्किंग इतनी तेज थी कि धमाके की आवाज आ रही थी।

उसमें से चिंगारिया निकल रही थी। इससे उद्यान में घूमने वाले डर गए और भगदड़ मच गई। रहवासियों ने शिकायत के लिए मालवा मिल शिकायत केंद्र पर फोन लगाया लेकिन वह देर तक नहीं उठा। समाजसेवी गणेश चौधरी ने विद्युत मंडल के एमडी आकाश त्रिपाठी को फोन लगाकर स्थिति की जानकारी दी।

विधायक का कनेक्शन काटने से डर रहे बिजली अफसर
पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी ने बड़े और रसूखदार सहित राजनीति से जुड़े बकायादारों की सूची तैयार की है। एक नाम राऊ विधायक जीतू पटवारी का भी है, जिनके घर पर १२ लाख रुपए का बिल बकाया है। अफसरों ने कनेक्शन काटने के निर्देश दिए, लेकिन जोन का स्टाफ हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

आज होने वाली कार्रवाई को अब कल करने की बात कह रहे हैं। अधीक्षण यंत्री सुब्रतो राय का कहना है कि आज पटवारी के घर का कनेक्शन काटने के निर्देश दिए हैं। जोन के अफसर आज कार्रवाई नहीं करेंगे, तो कल दूसरे जोन की गैंग भेजकर कनेक्शन कटवाएंगे। इसके पहले भी पटवारी को बिल बकाया होने पर नोटिस जारी हो चुका है।

दो लाख लेकर बेटी को भूल जाओ
चंदन नगर में रहने वाली महिला पारीबाई ने कल जनसुनवाई में क्षेत्र के एक बदमाश के खिलाफ शिकायत की। महिला ने एसपी मुख्यालय यूसुफ कुरैशी को एक आवेदन दिया है। कहना था कि बेटी रीना 3 फरवरी को सामान लेने गई थी। उसके बाद से लापता है। उसे क्षेत्र का ही एक बदमाश रवि अपने साथ ले गया है। चंदन नगर पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन बच्ची का पता नहीं चला। बदमाश के पास भी वे गए थे, लेकिन वह दो लाख रुपए लेकर बच्ची को भूल जाने की बात कह रहा है। शिकायत मिलने पर एसपी ने टीआई को कार्रवाई के लिए आदेशित किया है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned