scriptemergency landing of union minister nisith pramanik charter plane | मोदी कैबिनेट के मंत्री का प्लेन क्रैश होने से बचा, हवा में खराब हुआ इंजन | Patrika News

मोदी कैबिनेट के मंत्री का प्लेन क्रैश होने से बचा, हवा में खराब हुआ इंजन

मोदी सरकार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हैं निशीथ प्रमाणिक, पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से हैं भाजपा के सांसद...।

इंदौर

Updated: January 05, 2022 02:56:10 pm

इंदौर। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक (Nisith Pramanik) को लेकर आया चार्टर विमान मंगलवार सुबह क्रेश होने से बच गया। इस विमान का इंजन अचानक खराब हो गया था। अचानक इमरजेंसी लैंडिंग कराकर विमान को सुरक्षित उतार लिया गया।

indore1.jpg

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक मंगलवार शाम 5.30 बजे दिल्ली से चार्टर्ड प्लेन से इंदौर आए थे। यह प्लेन प्रमाणिक को छोड़ने के बाद वापस दिल्ली लौटने के लिए शाम 6.40 बजे उड़ान भर रहा था। प्लेन में पायलट और को-पायलट थे।

modi1.jpg

50 नॉटिकल माइल दूर जाने के बाद विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। विमान झटके लेने लगा। तुरंत ही पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और लैंडिंग की परमिशन मांगी। तत्काल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषित कर दी गई और एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड हवाई पट्टी पर भेज दी गई। जब तक झटके खाता हुआ चार्टर्ड विमान सुरक्षित लैंड हो गया। यह लैंडिंग 7.19 बजे कराई गई। सुधार के बाद यह विमान शाम तक इंदौर से दिल्ली रवाना कर दिया गया।

गौरतलब है कि 35 साल के प्रामाणिक मोदी सरकार में सबसे कम आयु के मंत्री हैं। पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले के दिनहाटा के रहने वाले निशीथ कंप्यूटर में स्नातक हैं। निशीथ कूचबिहार से लोकसभा सांसद हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.