script

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो संदिग्ध लुटेरों को लगी गोली, 5 पुलिसकर्मी भी घायल

locationइंदौरPublished: Jul 12, 2020 11:24:51 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो संदिग्ध लुटेरों को लगी गोली, 5 पुलिकर्मी भी घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो संदिग्ध लुटेरों को लगी गोली, 5 पुलिकर्मी भी घायल

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। रविवार सुबह मुठभेड़ में दो बदमाश और पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बदमाश इंदौर में बैंक लूट के संदिग्ध हैं। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। वहीं, पांच पुलिसकर्मी घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मुठभेड़ में अंकुर और शुभम को गोली लगी है। जबकि शुभम का पैर टूट गया है। वहीं, बदमाशों को पकड़ने और गोलियों से बचने में एएसपी शशिकांत कनकने, सीएसपी निहित उपाध्याय, बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी, आरक्षक राहुल शर्मा और मुकेश घायल हो गए हैं।
https://youtu.be/c9q55wi9NXM
बैंक में की थी लूट
दरअसल, इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक बैंक में चार हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश हथियार लेकर बैंक में दाखिल हुए और कैशियर को धमकाकर पांच लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे। बदमाशों ने एक मिनट में वारदात को अंजाम दिया। पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। आईजी ने बताया था कि लूट में चार बदमाश शामिल थे। लूटेरों ने कई बार यहां की रैकी की है। आने के बाद वे सीधे कैशियर के पास पहुंचे और वहां रखा रुपया उठाकर भाग निकले।

ट्रेंडिंग वीडियो