scriptहत्या के बाद चेता प्रशासन चला ऑपरेशन मूसाखेड़ी क्लीन | Encroachment Played in Musakedi | Patrika News

हत्या के बाद चेता प्रशासन चला ऑपरेशन मूसाखेड़ी क्लीन

locationइंदौरPublished: Oct 18, 2015 11:18:00 am

दुकान, मकान के बाहर किए अतिक्रमण हटाए 

moosakhedi

moosakhedi

(फोटो – मूसाखेड़ी में शनिवार को बड़ी संख्या में अतिक्रमण हटाए गए।)

इंदौर। युवक की हत्या के बाद नगर निगम व प्रशासन ने शनिवार को ऑपरेशन मूसाखेड़ी क्लीन चलाया। पुलिस बल की मौजूदगी में निगम की टीम ने आजाद नगर कालका माता मंदिर के पास से मूसाखेड़ी रिंगरोड चौराहा व मयूर नगर में अतिक्रमण हटाए। यहां सड़क को 104 फीट चौड़ा करने के लिए लाइन भी डाल दी।

गुरुवार शाम दुकान के बाहर ट्रेक्टर से टक्कर लगने के विवाद में आरोपी दुकानदार ने युवक महेश पटेल निवासी खातीपुरा की हत्या कर दी थी। शुक्रवार को अंतिम यात्रा के दौरान लोगों ने अतिक्रमण हटाने की मांग रखी जिस पर प्रशासन के अमले ने तोडफ़ोड़ की थी। शनिवार सुबह एसडीएम अजीत श्रीवास्तव व निगम उपायुक्त महेंद्र चौहान के नेतृत्व में रिमूवल अमला मूसाखेड़ी पहुंचा।

काफी दूर तक लगा लिए शेड

मूसाखेड़ी मुख्य सड़क को 104 फीट बनाने का मामला काफी समय से अटका है। इधर हत्या में अतिक्रमण की बात आने पर प्रशासन ने सक्रिय होकर मुहिम छेड़ दी। यहां लोगों ने दुकानों के बाहर कई फीट तक शेड लगा लिए थे। सड़क पर कब्जा कर होटल तान दिए। इस कारण कई जगह सड़क काफी संकरी हो गई थी। बुलडोजर की सहायता से सभी अतिक्रमण तोड़ दिए गए। उपायुक्त महेंद्रसिंह चौहान के मुताबिक, करीब 50-60 गुमटियों को हटाया गया। 104 फीट के हिसाब से लाइन डालने का शाम को व्यापारियों ने इकट्ठा होकर इसका विरोध किया। परंतु मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने सभी को खदेड़ दिया।

हत्या में फरार आरोपी धराया

इंदौर. मूसाखेड़ी में किसान की हत्या में फरार आरोपी गोविंद भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। सभी आरोपियों को रविवार को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। आरोपियों का कहना है, गाड़ी निकालने को लेकर हुए विवाद के चलते ही हत्या हुई है। मूसाखेड़ी में गुरुवार रात किसान महेश पटेल निवासी खाती मोहल्ला की चाकू व तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो