लिव इन रिलेशन में रहने वाले मुंबई के इंजीनियर की संदिग्ध मौत

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का मामला, बाथरूम में गिरने पर युवती चिल्लाई, पड़ोसी की मदद से लेकर पहुंची हॉस्पिटल

 

By: Krishnapal Singh

Published: 18 Feb 2020, 09:03 AM IST

INDORE लिव इन रिलेशन में रहने वाले मुंबई के इंजीनियर की संदिग्ध मौत हो गई। इंजीनियर की तबीयत बिगडऩे पर युवती उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंची। जांच के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एफएसएल जांच कराई। इस दौरान अधिकारी ने युवती से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई और मुंबई में रहने वाले इंजीनियर के परिजन को सूचना दी।

टीआइ सतीश द्विवेदी के मुताबिक दीपक 30 पिता सच्चिदानंद निवासी मुंबई की सोमवार को संदिग्ध मौत हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है दीपक शनिवार को मुंबई से शहर आया। वह पिछले डेढ़ वर्ष से राजाबाग कॉलोनी में एक युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। मुंबई से आने के बाद दोनों उज्जैन महाकाल मंदिर गए। सोमवार को अचानक वह बाथरूम में गिर गया। उसके गिरने पर युवती ने चिल्लाकर मदद मांगी। आसपास रहने वाले लोग वहां पहुंचे। पता चला है मुंह से झाग निकलने पर दीपक को लोगों ने सीपीआर दिया। इसके बाद सभी उन्हें निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जांच के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया है। दीपक के साथ में रहने वाली युवती से पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व दोनों के बीच प्रेमप्रसंग चला। उन्होंनें उज्जैन में महाकाल मंदिर में शादी करना बताया। दीपक वर्तमान में मुंबई स्थित कंपनी में इंजीनियर है। टीआइ ने बताया, युवती से मिलने दीपक इंदौर आता था। मामले में जहर खिलाने, खाने व बीमारी की वजह से इंजीनियर की मौत हो जाने के मामले में जांच जारी है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

सीने में दर्द होना बताया

टीआइ ने बताया साथ में रहने वाली युवती ने बताया दीपक के सीने में कुछ दिनों से दर्द की शिकायत थी। मुंबई में रहने वाले परिजन ने उसका वहां स्थित डॉक्टर से अपॉइंटमेंट लिया। घटना की सूचना मुंबई में रहने वाले परिजन को दी है। वे शहर के लिए निकल चुके हैं। वहीं शहर में रहने वाले दूर के रिश्तेदार के आने पर शव का पीएम कराकर उसे संरक्षित कराया है। घटना के सामने आते ही घटनास्थल को सुरक्षित रखा गया। शाम को एफएसएल अधिकारी बीएल मंडलोई ने मौके पर पहुंच जांच की है। पता चला है कि छत स्थित घर के बाथरूम में मृतक की तबीयत बिगड़ी।

Krishnapal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned