Breaking : कॉलेज के लिए तैयार होने बाथरूम गई इंजीनियरिंग छात्रा, थोड़ी देर में हुई मौत, मां की निकली चीख

  • संदिग्ध अवस्था में हुई मौत
  • अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की घटना

इंदौर. अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में रहने वाली वैष्णव कॉलेज की फस्र्ट ईयर की इंजीनियरिंग छात्रा की अपने ही घर में गुरुवार सुबह बाथरूम में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी जान जा चुकी थी। फिलहाल में मृतिका का परिजन पोस्टमॉर्टम करवा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

must read : शातिर ठग ने विधायक से 10 लाख रुपए वसूलने के लिए ‘पत्नी’ के नाम से ली थी सिम

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के वैशाली नगर में टायर व्यापारी की बेटी 19 वर्षीय प्रियांशी अपने कॉलेज जाने के लिए उठी थी। जैसे ही प्रियांशी घर की बाथरूम में पहुंची तो वहां गिर गई। जब प्रियांशी की मां अपनी बेटी को बाथरूम में देखने पहुंची तो प्रियांशी बेसुध हालत में में पड़ी थी। बेटी की हालत देखकर मां की चीख निकल गई। परिजन उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी।

must read : ‘मेरी बहू ने तीन महीने में ही दिखाए रंग, सामान बाहर फेंक देती है, बेटे को पलंग से बांधकर मारने वाली थी’

मृतिका वैष्णव कॉलेज में फस्र्ट ईयर की छात्रा थी और इंजीनियर की पढ़ाई कर रही थी। प्रियांशी के पिता का टायर का व्यापार है तो उसका एक बड़ा भाई भी पिता के व्यापार में हाथ बंटाता है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजनों के पंचनामा के आधार पर पोस्टमॉर्टम करवा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही छात्रा प्रियांशी की मौत की असल वजह सामने आएगी।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned