scriptकराची से चल रही भारतीय शहरों के नाम बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट | Escort website operating from Karachi | Patrika News

कराची से चल रही भारतीय शहरों के नाम बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट

locationइंदौरPublished: Aug 12, 2022 04:21:31 pm

बंद कराने के लिए डोमेन प्रदाता कंपनी को पुलिस ने लिखा पत्र

कराची से चल रही भारतीय शहरों के नाम बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट

कराची से चल रही भारतीय शहरों के नाम बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट

इंदौर. पाकिस्तान से शातिर बदमाश इंदौर ही नहीं भोपाल, दिल्ली, लखनऊ आदि महानगरों के नाम से एस्कॉर्ट सर्विस चला रहे है। सभी के सर्वर कराची के आसपास है। इंदौर पुलिस की जांच में इस तरह के तथ्य सामने आए। एक ही डोमेन प्रदाता कंपनी पर यह सर्वर चल रहे है, पुलिस ने बंद कराने के लिए पत्र लिखा है।
दो दिन पहले पुलिस ने भंवरकुआं इलाके की कंपनी के ऑफिस से मैनेजर सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पता चला कि कंपनी का संचालक प्रशांंत शिंदे है लेकिन वह नहीं मिला। पहले उसके गोवा में और फिर विदेश में होने की जानकारी मिली लेकिन पुलिस ज्यादा कुछ हासिल नहीं कर पाई। पता चला कि पाकिस्तानी युवक फय्याज के साथ मिलकर प्रशांत अपने ऑफिस से एस्कॉर्ट व मसाज सर्विस वाली वेबसाइट चला रहा था। तीन चार वेबसाइट की जानकारी पुलिस को मिली।
जांच करने पर पता चला कि इंदौर ही नहीं कई महानगर के नाम से इस तरह एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाइट चलाई जा रही है। सभी के सर्वर पाकिस्तान के कराची शहर व आसपास के इलाके से ही संचालित हो रहे है। जो मामला सामने आया वह एक डोमेन प्रदाता कंपनी के सर्वर पर है। जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि सभी महानगरों के नाम से सर्वर पाकिस्तान से ही संचालित हो रहे है। कुछ अन्य वेबसाइट मिली। आशंका है कि प्रशांत जैसे कुछ अन्य लोगों की मदद से अलग अलग शहरों में यह काम चल रहा है।
लॉटरी व अश्लील कॉल के पीछे भी पाकिस्तान
कौन बनेगा करोड़पति व अन्य लॉटरी के नाम से ठगी करने वाले कॉल भी पाकिस्तान से आने की पुष्टि पुलिस की जांच में होती रही है। हाल ही में बाणगंगा में नाबालिग को अश्लील कॉल करने व फोटो वायरल करने की धमकी वाला मैसेज आए। यह नंबर भी पाकिस्तान के ही थे।
पाकिस्तान से कई शहरों के नाम चल रही वेबसाइट, बंद कराएंगे
पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक, इंदौर ही नहीं कई शहरों के नाम से वेबसाइट का संचालन पाकिस्तान से हो रहा है। कई वेबसाइटों का पता चला है। सभी को बंद कराने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो