scriptपाकिस्तान के सर्वर पर चल रही एस्कॉर्ट वेबसाइट, बिट क्वॉइन व डॉलर में लेते थे भुगतान | Escort website running on Pakistan's server | Patrika News
इंदौर

पाकिस्तान के सर्वर पर चल रही एस्कॉर्ट वेबसाइट, बिट क्वॉइन व डॉलर में लेते थे भुगतान

कंपनी के ऑफिस से 8 युवकों को पकड़ा

इंदौरAug 06, 2022 / 09:23 pm

प्रमोद मिश्रा

पाकिस्तान के सर्वर पर चल रही एस्कॉर्ट वेबसाइट, बिट क्वॉइन व डॉलर में लेते थे भुगतान

पाकिस्तान के सर्वर पर चल रही एस्कॉर्ट वेबसाइट, बिट क्वॉइन व डॉलर में लेते थे भुगतान

इंदौर. भंवरकुआं इलाके की कंपनी में बैठक युवक साफ्टवेयर इंजीनियर एस्कॉर्ट, मसाज सर्विस की वेबसाइट बनाकर ऑनलाइन कारोबार चलवा रहे थे। वेबसाइट पर आने वाले लोगों से सर्विस के लिए बिट क्वाइन व डॉलर में भुगतान लिया जाता था। वेबसाइट का मुख्य सर्वर पाकिस्तान में है और यहां से रिमोटली ्ॉपरेट किया जा रहा था।
क्राइम ब्रांच की टीम ने सूचना के आधार पर भोलाराम उस्ताद मार्ग पर स्थित साईंराम प्लाजा बिल्डिंग में अर्गेलाइन टेक्नोलॉजी प्रा. लि. कंपनी के ऑफिस पर छापा मारा। एडिशनल एसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक, वेबसाइट के जरिए एस्कॉर्ट सर्विस के संचालन की सूचना मिली थी। इस पर एसीपी निमिष देशमुख व निरीक्षक जितेंद्र चौहान की टीम ने छापा मारा। ऑफिस में जांच करने पर पता चला कि वहां युवा साफ्टवेयर इंजीनियर को 80 हजार से एक लाख रुपए मासिक वेतन पर नौकरी पर रखा जाता था। ऑफिस का संचालन प्रशांत शिंदे मूल निवासी धार करता है और उसके साथ फय्याज नाम का व्यक्ति जुड़ा है। प्रशांत भी साफ्टवेयर इंंजीनियर है और पिछले कुछ समय से गोवा में शिफ्ट हो गया है। प्रशांत का ऑनलाइन फय्याज से संपर्क हुआ था। फय्याज पाकिस्तानी नागरिक बताया जा रहा है और यहां उसके एक बार आने की भी जानकारी मिली है। पता चला कि प्रशांत ने फय्याज के कहने पर एस्कॉर्ट, मसाज सर्विस के लिए वेबसाइट बनवाई जिसका संचालन व देखरेख भी यहीं से की जाती थी। प्रशांत उच्च शिक्षित युवाओं को नौकरी पर रख उसने वेबसाइट डिजाइन कराता था। वेबसाइट पर महिलाओं के अश्लील फोटो एवं संपर्क नंबर उपलब्ध कराने का कार्य किया जा रहा है। वेबसाइट पर आने के बाद ग्राहक को महिला का नंबर दिया जाता। इसके लिए कंपनी के नाम से बने खाते में बिट क्वॉइन व डॉलर में राशि ली जाती और फिर ग्राहक को होटल अथवा अन्य स्थानों पर यह सुविधा दी जाती थी। करीब 3-4 साल से यह कारोबार चलने की बात सामने आ रही है।

Home / Indore / पाकिस्तान के सर्वर पर चल रही एस्कॉर्ट वेबसाइट, बिट क्वॉइन व डॉलर में लेते थे भुगतान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो