scriptसरेराह महिला को बाल पकडक़र घसीटा, फिर कर दी ‘गंदी’ हरकत, वो बोली मुझे… | eve teasing and beating of women on road in indore | Patrika News

सरेराह महिला को बाल पकडक़र घसीटा, फिर कर दी ‘गंदी’ हरकत, वो बोली मुझे…

locationइंदौरPublished: Feb 15, 2020 04:22:33 pm

इसके बाद बहन और बीवी से खूब पिटवाया

सरेराह महिला को बाल पकडक़र घसीटा, फिर कर दी ‘गंदी’ हरकत, वो बोली मुझे...

सरेराह महिला को बाल पकडक़र घसीटा, फिर कर दी ‘गंदी’ हरकत, वो बोली मुझे…

इंदौर. मूसाखेड़ी में रहने वाली एक महिला के साथ एक युवक ने अश्लील हरकत की। इसके साथ ही बहन और पत्नी को बुलवाकर महिला को खूब पिटवाया। आसपास के लोगों ने आकर बीच-बचाव किया। महिला ने मामले में आजाद नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। फरियादी महिला ने पुलिस को बताया कि मूसाखेड़ी में रहने वाले मूलचंद खेड़ेकर ने अपनी बहन व पत्नी उषा को बुलाकर मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट की। मुझे सभी के सामने पीटा। इसके बाद मूलचंद ने मेरे बाल पकड़े और सभी के सामने मेरे साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों पर अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
छेड़ा, विरोध किया तो जान से मारने की धमकी

इधर चंदन नगर पुलिस ने भी कल छेड़छाड़ का एक प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी युवती अपने पिता के साथ थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया। युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि एयरपोर्ट रोड पर रहने वाला हेमंत गौड़ जबरर्दस्ती मेरे घर में घुसा और मेरी लडक़ी का बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। इसके बाद वह उससे अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने लगा। बेटी ने विरोध किया तो उसे जबरर्दस्ती ले जाने लगा और जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने आरोपित हेमंत गौड़ पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो