scriptट्रेन में फल बेच रही महिला से रेलवे अफसर ने की छेड़छाड़, बोला-धंधा करना है तो मेरी बात मान | eve teasing by railway officer with a lady in train | Patrika News

ट्रेन में फल बेच रही महिला से रेलवे अफसर ने की छेड़छाड़, बोला-धंधा करना है तो मेरी बात मान

locationइंदौरPublished: Dec 05, 2018 10:45:00 am

Submitted by:

Sanjay Rajak

महिला ने लगाया छेड़छाड़ और वसूली का अरोप

railway

ट्रेन में फल बेच रही महिला से रेलवे अफसर ने की छेड़छाड़, बोला-धंधा करना है तो मेरी बात मान

इंदौर. न्यूज टुडे. जीआरपी पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर रतलाम मंडल के महू स्टेशन पर पदस्थ सीएमआई चंद्रशेखर शर्मा के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। उक्त महिला ने आरोप लगाया है कि शर्मा द्वारा कई दिनों से परेशान किया जा रहा है। तीन दिन पहले छेडख़ानी और बदसलूकी की गई। ऐसा पहली बार नहीं है, जब शर्मा कठघरे में आएं हैं। इससे पहले भी दो बार रेलवे ने शर्मा पर कार्रवाई की है।
जीआरपी थाना प्रभारी एच. किंडो ने बताया कि मामले में आवेदन के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। मंगलवार को महिला का मेडिकल करवाया गया था। आज बयान लेकर कायमी की जाएगी। इधर अभी भी रेलवे के कुछ अफसर महिला पर आवेदन वापस लेने का दबाव बना रहें हैं। इधर सीएमआई शर्मा को कल दिनभर जीआरपी थाने में बैठाकर रखा गया।
यह था घटनाक्रम

बकौल फरियादी वह डेमू ट्रेन में फल बेच रही थी। इस दौरान शर्मा आया और टांग अड़ाई। राजेंद्र नगर स्टेशन पर उतरने के लिए कहा। जब मना किया तो हाथ पकड़कर झूमाझटकी की और उसके ब्लाउज में हाथ डालकर मोबाइल निकाल लिया। वापस मांगने पर रूम पर आकर मोबाइल लेने को कहा। साथ ही कहा कि गाड़ी में धंधा करना है तो हजार रुपए महीना देना पड़ेगा। ट्रेन में सामन बेचोगी तो उठाकर बाहर फेंक दूंगा। 15 दिन से परेशान कर रहा है, और फोटो खींचता है।
करोड़ो के होर्डिंग घोटाले में भी नाम

साल २०११ में विजिलेंस ने इंदौर स्टेशन पर लगे होर्डिंग्स में किए गए करीब २.५ करोड़ के घोटाले को उजागर किया था। इस घोटाले में अन्य सीएमआई के साथ शर्मा का नाम भी सामने आया था। रेलवे ने मामले में कार्रवाई भी की थी। शर्मा और अन्य सीएमआई ने मिलकर स्टेशन पर होॢडंग का साइज बढ़ा कर लगवाया था, इसके साथ ही तय होर्डिंग की संख्या से अधिक होर्डिंग लगे मिले थे। कुछ होर्डिंग बिना लायसेंस के ही लगा दिए गए थे, जिससे रेलवे को भारी नुकसान हुआ था।
अनाज घोटाले में भी दोषी

इससे पहले दाहोद में हुई अनाज नीलामी में भी शर्मा का नाम आया था। उसे इस मामले में भी दोषी माना गया था। यहां पर उसने रेलवे को नुकसान पहुंचाते हुए कम दाम में अनाज नीलाम कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो