scriptपड़ोसन से बदमाश ने की छेड़छाड़, फिर पुलिस ने उसी के पति पर भी दर्ज किया केस | eve teasing with a women in indore | Patrika News
इंदौर

पड़ोसन से बदमाश ने की छेड़छाड़, फिर पुलिस ने उसी के पति पर भी दर्ज किया केस

पड़ोसन से बदमाश ने की छेड़छाड़, फिर पुलिस ने उसी के पति पर भी दर्ज किया केस

इंदौरDec 14, 2018 / 04:14 pm

हुसैन अली

eve teasing

पड़ोसन से बदमाश ने की छेड़छाड़, फिर पुलिस ने उसी के पति पर भी दर्ज किया केस

इंदौर. 12 दिसंबर की रात को बाथरूम जाने के लिए उठी महिला के साथ उसके पड़ोसी ने छेड़छाड़ की थी। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर पड़ोसी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था, लेकिन महिला के पति ने आरोपित को बेरहमी से पीट दिया, जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपित की शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ भी मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले में विवेचना शुरू की है।
दरअसल विजय नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रहने वाली एक 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया था कि आरोपित युवक बलवीर उर्फ मामा गुर्जर उनके पड़ोस में रहता है। 12 दिसंबर को रात करीब 3 बजे मैं अपने कमरे से बाहर बाथरूम जाने के लिए निकली तो पड़ोस में रहने वाले युवक बलवीर उर्फ मामा ने उसे गलत नियत से पकड़ा। मैं चिल्लाई तो वह अपने कमरे में चला गया। सुबह मैंने अपने पति व पड़ोसियों को घटना बताई और उसे समझाया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया था। उधर, आरोपित थाने पहुंचा तो उसने महिला के पति के खिलाफ शिकायत की। आरोपित बलवीर उर्फ मामा ने पुलिस को बताया कि महिला के पति ने मुझे गालियां देते हुए कहा कि तूने मेरी पत्नी को छेड़ा है और मारपीट शुरू कर दी। मेरी पत्नी-बेटी ने बीच-बचाव किया तो महिला के पति ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। विजय नगर पुलिस ने आरोपित की शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Home / Indore / पड़ोसन से बदमाश ने की छेड़छाड़, फिर पुलिस ने उसी के पति पर भी दर्ज किया केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो