scriptचलती ऑटो में युवती से छेड़छाड़, बदमाश – बोले इसके भाई को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो | eve teasing with call center girl, Say - throw away his brother | Patrika News
इंदौर

चलती ऑटो में युवती से छेड़छाड़, बदमाश – बोले इसके भाई को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो

छेड़छाड़ के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण
बाणगंगा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

इंदौरOct 23, 2019 / 04:59 pm

रीना शर्मा

चलती ऑटो में युवती से छेड़छाड़, बदमाश - बोले इसके भाई को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो

चलती ऑटो में युवती से छेड़छाड़, बदमाश – बोले इसके भाई को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो

इंदौर. पुलिस की सख्ती के बावजूद शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। महिलाओं एवं युवतियों के साथ आए दिन छेड़छाड़ की वारदातें बढ़ती जा रही है। ऐसे ही दो मामले सामने आए हैं। बाणगंगा थाना क्षेत्र में हुई छेड़छाड़ की दो वारदातों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। एक मामले में ऑटो में सवार बदमाशों ने भाई को चलती ऑटो से बाहर फेंककर बहन को अगवा करने का प्रयास किया। वहीं दूसरे मामले में सब्जी लेने गई पत्नी से छेड़छाड़ कर बदमाशों ने पति को चाकू मारकर घायल कर दिया।
लडक़े को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो…
छेड़छाड़ की पहली वारदात बाणगंगा थाना क्षेत्र के लवकुश चौराहे से बापट चौराहे के मध्य की है। पुलिस के अनुसार सांवेर रोड स्थित शिवानी कंपनी में काम करने वाले भाई-बहन बापट चौराहे स्थित अपने घर जाने के लिए लवकुश चौराहे से ऑटो में सवार हुए। पीडि़ता ने बताया कि ऑटो में पहले से ही चार युवक सवार थे। लवकुश चौराहे से ऑटो रवाना होने के थोड़ी देर बाद ही उसमें सवार युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ प्रारंभ कर दी। इस पर युवती के भाई ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने भाई के साथ मारपीट प्रारंभ कर दी। बदमाशों ने भाई का गला दबाते हुए उसे चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया। आरोपियों ने युवती के साथ भी मारपीट की।
पीडि़ता के अनुसार बदमाश कह रहे थे कि इसे उठाकर अपने साथ ले चलो और भाई को मारकर फेंक दो। इस पर युवती ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का सामना किया और शोर मचाते हुए ऑटो से बाहर निकल गई। युवती के शोर मचाने और विरोध करने से मौक पर लोगों की भीड़ लग गई, यह देख बदमाश वहां से फरार हो गए। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की है।
पत्नी से छेड़छाड़ कर रहे थे बदमाश, रोका तो चाकू से किया हमला
दूसरे ममले में सब्जी लेने पति के साथ बाजार गई पत्नी के साथ बदमाशों द्वारा छेड़छाड़ कर कमेंट किए गए। पति द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। बाणगंगा पुलिस के अनुसार वृंदावन कॉलोनी में रहने वाले पीडि़त रविकांत पांडे की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की है। रविकांत ने पुलिस को बताया मंगलवार रात वह पत्नी को लेकर बाणेश्वरी कुंड के पास सब्जी लेने गया था। वहां दो बदमाशों द्वारा पत्नी पर अश्लील कमेंट कर उससे छेड़छाड़ की गई। रवि ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने रवि से मारपीट की और चाकू मारकर घायल कर दिया।

Home / Indore / चलती ऑटो में युवती से छेड़छाड़, बदमाश – बोले इसके भाई को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो