script

नाश्ता करने आई फैशन डिजाइनर से अश्लील हरकत, हंगामे के बाद आर्मी तक पहुंची बात

locationइंदौरPublished: Jul 05, 2019 11:57:36 am

उनके साथ मौजूद युवक ने खुद को आर्मी मेजर ( army major india ) बताया तो पुलिस अफसर भी थाने पहुंचे। दो घंटे तक पुलिस अलर्ट पर भी रही।

INDORE

नाश्ता करने आई फैशन डिजाइनर से अश्लील हरकत, हंगामे के बाद आर्मी तक पहुंची बात

इंदौर. पब से निकलकर नाश्ता करने सरवटे बस स्टैंड ( sarwate bus stand ) पहुंची फैशन डिजाइनर ( fashion designer ) से दुकानदार ने छेड़छाड़ ( eve teasing ) की। साथी ने बीच बचाव किया तो उसके साथ मारपीट की गई। उनके साथ मौजूद युवक ने खुद को आर्मी मेजर ( Army major india ) बताया तो पुलिस अफसर भी थाने पहुंचे। दो घंटे तक पुलिस अलर्ट पर भी रही।
must read : पूर्व विधायक को ‘गॉड फादर’ का मैसेज – जिंदा रहना चाहते हो तो भेजो 50 लाख रुपए

indore
छोटी ग्वालटोली पुलिस ने 20 वर्षीय फैशन डिजाइनर की रिपोर्ट पर विक्की वर्मा निवासी छोटी ग्वालटोली व शैलेंद्र कुमार निवासी नगीन नगर के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज किया है। विक्की की बस स्टैंड इलाके में पराठे व चाय की दुकान है। गुरुवार तडक़े करीब 4 बजे फरियादी, उसकी दोस्त व तीन युवक कार से यहां पराठे खाने आए।
must read : LADY DON की धमकी : तेरे पति से प्यार करती हूं, ये 10 लाख रुपए ले और दफा हो जा

दुकान के बाहर गाड़ी लगाने को लेकर विक्की ने कमेंट्स किए व युवती को देखकर अश्लील हरकत कर उसका हाथ पकड़ लिया। दोस्त ने समझाया तो विक्की व शैलेंद्र ने मारपीट शुरू कर दी। हंगामे के चलते छोटी ग्वालटोली पुलिस मौके पर आई। फरियादी से साथ मौजूद एक युवक ने खुद को आर्मी में मेजर बताया।
indore
नजर रखें आर्मी वाले तो नहीं आ रहे

एएसपी अनिल पाटीदार ने बताया कि आर्मी अफसर से बात की गई है। उन्हें थाने ले जाकर केस दर्ज कराया गया। छेड़छाड़ व मारपीट करने वाले दोनों युवकों को भी तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की कार्रवाई के चलते वे संतुष्ट हुए। फिर भी सुरक्षा बतौर महू एसडीओपी से बात कर घटना बताई गई। जरुरत पडऩे पर उन्हें महू के आर्मी अफसरों से बात करने को कहा। साथ ही बताया कि वह महू में नजर रखे कि वहां से आर्मी अफसर इंदौर के लिए तो नहीं आ रहे। करीब दो घंटे तक पुलिस अलर्ट पर रही।

ट्रेंडिंग वीडियो