जींस का नाप लेने के बहाने गलत तरीके से छूने लगा दुकानदार, युवती ने ऐसे सिखाया सबक

जींस का नाप लेने के बहाने गलत तरीके से छूने लगा दुकानदार, युवती ने ऐसे सिखाया सबक

Hussain Ali | Publish: Apr, 01 2019 10:00:11 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जींस का नाप लेने के बहाने गलत तरीके से छूने लगा दुकानदार, युवती ने ऐसे सिखाया सबक

इंदौर. अपोलो टॉवर में फिर युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जींस का साइज ठीक न होने पर व्यापारी नाप लेने के बहाने युवती से छेड़छाड़ करने लगा। भाई के साथ युवती दुकानदार को नसीहत देने पहुंची तो दुकानदार रौब दिखाने लगा। युवती ने हिम्मत नहीं हारी और पुलिस को शिकायत की। 19 फरवरी को भी इसी दुकान पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी।

टीआई तुकोगंज तहजीब काजी ने बताया, विजय नगर निवासी 19 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर मुजम्मिल पिता रजा (25) निवासी खजराना के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया। युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। वह अपनी सहेली के साथ शनिवार शाम अपोलो टॉवर में जींस व टॉप खरीदने आई थी। आरोपी के शॉप पर वह जींस पसंद करने के बाद उसका ट्रायल लेने लगी। जींस की फिटिंग लूज थी तो उसने दुकानदार को बताया। तब मुजम्मिल टेप लेकर चेङ्क्षजग रूम में आ गया। वह युवती का नाप लेने के बहाने गलत तरीके से उसके शरीर को छूने लगा। इससे युवती असहज हो गई। उसने जींस लेने से मना किया। वापस कपड़े बदलकर वह दुकान से चली गई। रविवार दोपहर भाई के साथ वह अपोलो टॉवर पहुंची। उन्होंने दुकानदार से घटना को लेकर विरोध जताया। इस दौरान दुकान के बाहर भीड़ जमा हो गई। बताते हैं, तब भी दुकानदार व स्टाफ ने युवती व उसके भाई पर रौब झाड़ा, फिर युवती तुकोगंज थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस दुकानदार को पकडक़र ले गई। सोमवार को मामले में पुलिस दुकानदार को कोर्ट में पेश करेंगी। पुलिस ने दुकान को सील किया है।

महिला कर्मचारी रखें

टीआई तहजीब काजी ने बताया, घटना के बाद अपोलो टॉवर व्यापारिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों को नोटिस जारी किया है। कहा गया है, यहां लड़कियों के कपड़ों की दुकान पर महिला कर्मचारी हों। वही दुकान पर आने वाली महिला ग्राहको को कपड़े दिखाए। ट्रायल रूम के आसपास कोई लडक़ा नहीं रहेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned