script

पुराने विवाद में नशेड़ी ने भरे बाजार गाली-गलौज कर युवती के कपड़े फाड़े

locationइंदौरPublished: May 24, 2019 02:46:04 pm

शहर में महिलाओं को युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

crime

पुराने विवाद में नशेड़ी ने भरे बाजार गाली-गलौज कर युवती के कपड़े फाड़े

इंदौर. शहर में महिलाओं को युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसके साथ ही अब तो बदमाश बच्चियों के साथ भी हैवानियत से नहीं चूक रहे। पिछले दिनों में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामलों में तीन स्थानों पर दो युवतियों और एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है।
खजराना थाना क्षेत्र की सिकंदराबाद कॉलोनी में एक युवती के बीच बाजार एक नशेड़ी ने कपड़े फाड़ दिए। पहले उसके साथ अश्लीलता की फिर गाली-गलौज करने लगा। थाने पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि पुराने विवाद को लेकर आरोपित सैयद जाहिद अली पिता शौकत अली ने गांजा पीकर मुझे अश्लील इशारा किया। बुरी नीयत से मेरा हाथ पकड़ लिया और विरोध करने पर कपड़े फाड़ दिए। आरोपित ने भरे बाजार मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपित मुझे पहले भी परेशान कर चुका है और उसके साथ पुराना विवाद चल रहा है, जिसको लेकर धमकियां देता है। पुलिस ने आरोपित पर छेड़छाड़ सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
घर के बाहर बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

द्वारकापुरी में 11 साल की बच्ची बुधवार रात घर के पास अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी वहां पहुंचा हेयर सैलून चलाने वाले क्षेत्र के ही रूपेश सेन (22) उसे गलत तरीके से छूने लगा। बच्ची घबराकर घर पहुंची और परिजन को घटना बताई। वे उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।
घर में अकेला देखकर युवती से अश्लील हरकत

एमआइजी थाना क्षेत्र में युवक ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की। पुलिस के अनुसार १९ वर्षीय युवती की शिकायत पर अक्षय भंडारी निवासी नारायण सेठ का कंपाउंड के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। युवती ने बताया कि गुरुवार दोपहर वह घर में अकेली थी, तब अक्षय ने घर में घुसकर बुरी नीयत से हाथ पकड़ा और छेड़छाड़ करने लगा। उसके शोर मचाने पर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो