scriptपैसे लेकर भी भूमाफिया ने नहीं दिया मां-बेटे को प्लॉट, अब कलेक्टर से मदद की गुहार | Even with money, the land mafia did not give the plot to the mother-so | Patrika News

पैसे लेकर भी भूमाफिया ने नहीं दिया मां-बेटे को प्लॉट, अब कलेक्टर से मदद की गुहार

locationइंदौरPublished: Jan 19, 2020 05:12:53 pm

पुलिस से की शिकायत, अब कलेक्टर से लगाई गुहार

,

पैसे लेकर भी भूमाफिया ने नहीं दिया मां-बेटे को प्लॉट,पैसे लेकर भी भूमाफिया ने नहीं दिया मां-बेटे को प्लॉट

इंदौर. सुपर कॉरिडोर पर कॉलोनी में मकान बनाने का सपना देखने के साथ एक शख्स व उसकी मां ने दो प्लॉट खरीदे थे। बकायदा भूमाफिया ने उसका एग्रीमेंट कर पैसे भी ले लिए, लेकिन बाद में जब कब्जा देने की बारी आई तो टालना शुरू कर दिया। पीडि़तों ने पहले पुलिस को शिकायत की अब कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई।
ये शिकायत 342/8 शिवकंड नगर निवासी मंजू पति राजमल मालवीय ने की। कहना है कि आरएलके कंस्ट्रक्शन कम्पनी ने टिगरिया बादशाह के सर्वे नंबर 101/1 व 102/1 पर शिव नगर एक्सटेंशन बनाया गया। इसके डायरेक्टर रामसुमरन कश्यप हैं, जिनसे 14 बाय 40 का 600 वर्गफीट फीट का प्लॉट का 3 लाख 70 हजार रुपए में खरीदा था। इसके लिए 29 मई 2017 को एक लाख रुपए का डायरेक्टर कश्यप निवासी सनराईस टावर को बयाना दिया था। ऐसा ही सौदा मेरी माता गुलाबबाई पति गिरधारी लाल निवासी केलौदकर्ताल से कश्यप ने किया। कश्यप ने ढाई लाख रुपए लेकर उन्हें विक्रय की नोटरी कर रखी है।
दोनों को एक माह में प्लॉट देने का कहा था, लेकिन आज तक कब्जा नहीं दिया गया। बार बार चक्कर लगाने पर कश्यप ने अब मिलने से इनकार कर दिया। हमारे साथ धोखाधड़ी होने की शिकायत बाणगंगा पुलिस से भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव से कॉलोनी की जांच कराके कब्जा दिलाने या पैसे दिलाने का कहा। प्रशासन ने अब कॉलोनी की जांच के निर्देश जारी कर दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो