script‘वांटेड’ फिल्म देख बना अंडर कवर एजेंट, डीआइजी ने फटकारा तो गीली कर दी पेंट | fake undercover agent arressted in indore | Patrika News

‘वांटेड’ फिल्म देख बना अंडर कवर एजेंट, डीआइजी ने फटकारा तो गीली कर दी पेंट

locationइंदौरPublished: Sep 19, 2020 05:02:36 pm

– फर्जी आइपीएस अधिकारी के कॉल डिटेल की जांच कर रही पुलिस
 

‘वांटेड’ फिल्म देख बना अंडर कवर एजेंट, डीआइजी ने फटकारा तो गीली कर दी पेंट

‘वांटेड’ फिल्म देख बना अंडर कवर एजेंट, डीआइजी ने फटकारा तो गीली कर दी पेंट

इंदौर. फर्जी आइपीएस अधिकारी बनकर लोगों को चपत लगाने वाले युवक को सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ देखकर अंडर कवर एजेंट बनने को ख्याल आया। तब से ही वह लोगों से रुपये ऐंठ रहा था। जब डीआइजी ने उसे फटकार लगाई तो डर के मारे उसने पेंट गीली कर दी। विजय नगर पुलिस ने होटल से आयुष शर्मा निवासी उज्जैन को पकड़ा था। वह अंडर कवर एजेंट बनकर लोगों को ठगता था। उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज है।
टीआइ तहजीब काजी ने बताया, पूछताछ में वह छह लोगों से रुपए ऐंठने की बात बता चुका है, हालांकि इन लोगों ने उसकी कहीं शिकायत नहीं की। पूछताछ में उसने बताया, सलमान खान की फिल्म वांटेड से वह काफी प्रभावित हुआ। उसमें सलमान खान अंडर कवर आइपीएस अफसर की भूमिका निभाता है और बदमाशों का एनकाउंटर करता है। इसी के बाद आयुष ने भी यही बात लोगों को बताना शुरू कर दिया। पुलिस जब होटल वालों की शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंची थी तब उसने एसपी पूर्व और डीआइजी को भी फोन लगाया था।
एसपी विजय खत्री से कहा था, मेरा कार्ड गलत पासवर्ड डालने के कारण ब्लॉक हो गया है। कार्ड चालू होने पर मैं रुपए चुका दूंगा। वहीं डीआइजी को भी उसने बहाना बनाया था। विजय नगर थाने में जब डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने उससे पूछताछ की तो घबराकर उसने पेंट ही गीली कर दी थी। पुलिस उसके कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो