हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे सुशांत सर, थ्रीडी रंगोली बनाकर ऐसे किया याद

इंदौर की शिखा ने बनाई अनोखी रंगोली, देखें वीडियो...।

By: Manish Gite

Published: 22 Jun 2020, 12:11 PM IST

इंदौर। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( sushant singh rajput ) की मौत से उनके कई फैंस आहत हैं। वे अलग-अलग अंदाज में अपने प्रिय एक्टर को तरह-तरह से याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इंदौर की शिखा ने भी बड़े ही शद्दत के साथ सुशांत सिंह राजपूत की एक कलाकृति बनाई। यह कलाकृति सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है। इसमें शिखा एक रंगोली बनाती हुई नजर आ रही है। शिखा ने इस कला का वीडियो बनाकर भी वायरल किया है। इसे एक ही दिन में 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को सुसाइट कर लिया था। अपने कलाकार के असमय दुनिया से चले जाने के बाद उनके फैंस अब तक ग़मज़दा हैं। वे थ्रौबैक फोटो और वीडियो के जरिए उन्हें बार-बार याद कर रहे हैं।


थ्रीडी रंगोली हुई फेमस
इंदौर की शिखा शर्मा ने 3डी रंगोली बना कर उन्हें अलग ही अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। उसने 3डी रंगोली का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उसने इसके साथ ही एक छोटा-सा इमोशनल पोस्ट लिखा है, 'सुशांत सिंह राजपूत को हमारी श्रद्धांजलि, आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर.' यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल के स्तर पर शेयर किया जा रहा है।

 

सुशांत की कई फिल्में हुई हिट
TV की दुनिया में सफल होकर कई कलाकारों ने बॉलीवुड में भी अपना मुकाम बनाया। सुशांत भी उनमें से एक थे। टीवी पर पवित्र रिश्ता में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत ने 2013 में काय पो छे से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, राबता, केदारनाथ, छिछोरे और सोनचिड़िया जैसी फिल्मों में काम किया था।

Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned