किसान दंपती ने जहर खाकर दी जान

- आसपास के लोगों ने देख बेटे को दी सूचना,बेटा अस्पताल लेकर आया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों को बचाया नहीं जा सका।

By: Manish Yadav

Published: 23 Sep 2020, 11:40 AM IST

इंदौर. खुड़ैल में रहने वाले किसान और उसकी पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि बेटा घर से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान दोनों ने जहर खा लिया। जब आसपास के लोगों को पता चला तो बेटे को सूचना दी। बेटा अस्पताल लेकर आया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दोनों को बचाया नहीं जा सका।
पुलिस के अनुसार शिवकन्या बाई पति राधेश्याम (45) और राधेश्याम पिता बालाराम (50) निवासी ग्राम पिवड़ाय को इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बेटे गोपाल ने बताया कि वह काम से बाहर चला गया था। घर पर फोन लगाया तो किसी ने उठाया नहीं। इस पर चचेरे भाई को घर पर भेजा। वह घर पहुंचा तो बाहर भीड़ लगी हुई थी। पता चला कि दोनों ने जहर खा लिया है। इस पर उन्हें अस्पताल लेकर गए।

रास्ते में पूछा, कुछ नहीं बताया

परिजन ने बताया कि पति-पत्नी को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उनसे पूछा भी कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि जहर खा लिया? इस पर वे कुछ बोले नहीं। कोई बाहरी व्यक्ति परेशान कर रहा हो, यह उन्हें संभव नहीं लगा रहा है। बेटे गोपाल ने बताया कि मेरे घर से बाहर निकलने के बाद दोनों के बीच में कुछ ऐसी बात हुई है, जिसके चलते इतना बड़ा कदम उठा लिया। क्या बात हुई है। इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।
परेशान होती रही पुलिस

दोनों की मौत का समाचार तो पुलिस को मिल गया, लेकिन पते में पिवड़ाय के स्थान पर पीपल्दा हो गया। इस पुलिस दल पीपल्दा पहुंच गया। कंपेल चौकी प्रभारी विश्वजीतसिंह तोमर ने बताया कि दोनों के जहर खाने की सूचना पर पुलिस का दल गांव में पहुंचा था। दोनों को एमवायएच भेजा गया, जहां मौत हो गई। पीपल्दा और पीपल्दा घाटी में भी दिखाया गया, लेकिन परिवार का पता नहीं चल पाया है। बाद में पिवड़ाय की जानकारी मिली है। अब वहां पर पुलिसकर्मी जा रहे हैं। परिजन के बयान होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि आखिर आत्महत्या क्यों की।

Show More
Manish Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned