scriptकिसान ने बताया- 20 साल तुम्हारे यहां पहुंचाया है दूध, शंकर बोले-तमारो दूध पी के यां तक पोंची ग्यो, संसद भी पोंचई दीजो… | farmer talk about milk with shankar lalwani in election campaign | Patrika News

किसान ने बताया- 20 साल तुम्हारे यहां पहुंचाया है दूध, शंकर बोले-तमारो दूध पी के यां तक पोंची ग्यो, संसद भी पोंचई दीजो…

locationइंदौरPublished: May 16, 2019 02:46:48 pm

कल जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी राऊ विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में घूम रहे थे।

shankar

किसान ने बताया- 20 साल तुम्हारे यहां पहुंचाया है दूध, शंकर बोले-तमारो दूध पी के यां तक पोंची ग्यो, संसद भी पोंचई दीजो…

इंदौर. ‘जब तम जयरामपुर में रेता था, तब 20 साल तमारा यां दूध दियो।’ ये बात कल जनसंपर्क के दौरान जब एक ग्रामीण ने भाजपा प्रत्याशी से कही तो उन्होंने तपाक से कहा कि हूं जानू हूं। तमारो दूध पी-पी के तो यां तक पोंची ग्यो, अबे संसद तक भी पोंचई दीजो… म्हारे…। इस पर वहां मौजूद मधु वर्मा ने जीतू जिराती को बुलाया और बोले- जीतू अपना यां भी इनकी बंदी शुरू करवाओ रे। इनको दूध पीने ही यां तो पोचांगा। कल जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी राऊ विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में घूम रहे थे। इसी दौरान तिल्लौर खुर्द के एक किसान के घर पहुंचे तो मालूम हुआ कि जयरामपुर कॉलोनी में रहने के दौरान उक्त किसान ने 20 साल तक लालवानी के यहां दूध की बंदी दी। इसके बाद लालवानी किसान से बोले कि तमारो दूध पी-पी के यां तक पहुंची गियो, अब म्हारे संसद तक भी पहुंचा दीजो।
लालवानी ने कल दुधिया, कम्पेल, पेढ़मी, तिल्लौर खुर्द, रालामंडल सहित अन्य गांवों में दौरा किया। इस दौरान राऊ के पूर्व विधायक जीतू जिराती, मधु वर्मा, रवि रावलिया, मनस्वी पाटीदार, बबलू शर्मा सहित अनेक नेता उनके साथ में थे। जनसंपर्क के दौरान जब लालवानी तिल्लौर खुर्द के रमेशचंद्र दूधवाले के यहां पहुंचे तो उनके बेटे ने उक्त बातें कहीं। इसके बाद लालवानी इनके बुजुर्ग पिताजी से मिलने गए।
जिराती ने सुनाए गाने

जनसंपर्क के दौरान बायपास स्थित श्रीकुंज गार्डन पर भोजन की व्यवस्था थी। यहां लालवानी सहित सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भोजन किया। कार्यकर्ता जब भोजन कर रहे थे, तब पूर्व विधायक जीतू जिराती का संगीत प्रेम जाग उठा। पूर्व में वे कैलाश विजयवर्गीय के साथ कई मंच से गा चुके हैं। ऐसे में यहां उन्होंने कई सदाबहार नगमे पेश कर कार्यकर्ताओं की थकान उतारने की कोशिश की। जनसंपर्क के दौरान लालवानी का कई जगह स्वागत किया गया तो कई जगह ग्रामीण भरी दोपहर में घर से ही नहीं निकले, जिसके चलते काफिला गांवों के बीच से सूना ही निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो