scriptदूसरे के नाम से सिम लेकर आइपीएल का ऑनलाइन सट्टा लिख रहे थे बाप-बेटा | Father and son arrest writing IPL betting | Patrika News

दूसरे के नाम से सिम लेकर आइपीएल का ऑनलाइन सट्टा लिख रहे थे बाप-बेटा

locationइंदौरPublished: May 24, 2022 04:37:44 pm

4.60 लाख रुपए व लाखों का हिसाब मिला, एक अन्य को भी पकडा, लिंक देने वाले को भी बनाया आरोपी
 

दूसरे के नाम से सिम लेकर आइपीएल का ऑनलाइन सट्टा लिख रहे थे बाप-बेटा

दूसरे के नाम से सिम लेकर आइपीएल का ऑनलाइन सट्टा लिख रहे थे बाप-बेटा

इंदौर. क्रांति कृपलानी नगर के फ्लैट में पुलिस ने छापा मारकर ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा खाते बाप-बेटे को पकड़ा। आरोपियों ने सट्टा लगाने के लिए दूसरे के नाम से मोबाइल सिम ली थी। ग्राहकों को ऑनलाइन लिंक दे रखी थी। खातीवाला टैंक से भी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, सट्टे की लिंक देने वाले को भी आरोपी बनाया है।
क्राइम ब्रांच की टीम ने सूचना पर क्रांति कृपलानी नगर के फ्लैट में छापा मारकर मनोज उदासी पिता मथुरा लाल और अवि पिता मनोज को पकडा। आरोपी टीवी के सामने बैठकर मोबाइल व लेपटॉप के जरिए ऑनलाइन सट्टा दर्ज कर रहे थे। आरोपी इंटरनेट से ग्राहकों को आइडी बनाकर आईपीएल के मैच में सट्टा खिलवाना एवं सिमकार्ड का पूछते आरोपियों ने किसी अन्य व्यक्ति के नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर लेना किया स्वीकार। आरोपी दूसरे के नाम की सिम का इस्तेमाल कर रहे थे इसलिए पुलिस ने धोखाधडी का भी केस दर्ज किया है। आरोपियों से 1 टीवी, 9 मोबाइल, लाखों के हिसाब वाले 6 रजिस्टर, लेपटॉप, 4,60,700 भी जब्त किए है।
सट्टे की लिंक में जमा है 18 लाख
जूनीइंदौर पुलिस ने भी क्रिकेट का सट्टा पकड़ा। टीआइ योगेशसिंह तोमर की टीम ने मीनाक्षी अपार्टमेंट खातीवाला टैंक के फ्लैट से मनीष अरोरा पिता रमेशचंद्र को पकडा। उसके पास से 15 मोबाइल, 66000 रुपए जब्त हुए। पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है। टीआइ के मुताबिक, आरोपी ने इलाके के खाइवाल आदेश राजपाल से लिंक ले रखी थी। लिंक से दो बैंक अकाउंट जुड़े थे, उसमें करीब 18 लाख रुपए जमा है। पुलिस ने आदेश राजपाल को भी आरोपी बना लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो