रात को बच्चों के साथ सोया, सुबह पिता को लहूलुहान देख घबरा गये बच्चे

रोते-बिलखते बच्चे बोले - पहले मां का, अब उठा सिर से पिता का साया

इंदौर : एरोड्रम थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने ब्लेड से गला काटकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी सुबह बच्चों ने पड़ोसी को दी। बताया जा रहा है कि युवक 8 साल से बेरोजगार था जिसके चलते काफी दिनों से परेशान था। घटना की रात युवक अपने बच्चों के साथ खाना खाया और रात को बच्चों के साथ सो गया था। सुबह बच्चों की नींद खुली तो पिता को लहूलुहान देखकर बच्चे घबराते हुए पड़ोसी को बताया। घटना की सूचना मिलते ही एरोड्रम थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।

सुसाइट नोट की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने युवक के आत्महत्या को लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। पुलिस के अनुसार अभी घटना को लेकर पुछताछ की जा रही। जांच के बाद मामले की स्पष्ट जानकारी मिलेगी। हालांकि घटना को देखने से ऐसा लग रहा कि युवक ने रात में ही ब्लेड से खुदकुशी की थी। पीएम के लिए शव को भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट जानकारी मिलेगी। हालांकि पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों को युवक के मरने की सूचना दे दी है।

 

पत्नी की पहले ही हो चुकी थी मौत

पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक उमा शंकर चौधरी, एरोड्रम थाना क्षेत्र का निवासी है। पिछले 8 सालों से बेरोजगारी के चलते परेशान चल रहा था। कुछ साल पहले ही मृतक युवक के पत्नी की मौत हुई थी। बच्चों के अनुसार पिता रात को एक साथ खाना खा कर सोए थे। सुबह नींद खुलने पर बच्चों ने खून से लथपथ पिता को देखकर, पड़ोसी को बताया। वहीं आसपास के लोग घटना को लेकर हत्या की भी आशंका जता रहे हैं। लेकिन पुलिस के अनुसार हत्या के कोई सुराग नहीं मिले। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned