बाप-बेटे के झगड़े में दोस्त को बीचबचाव करना पड़ा भारी, देनी पड़ी अपनी जान...

बाप-बेटे के झगड़े में दोस्त को बीचबचाव करना पड़ा भारी, देनी पड़ी अपनी जान...

By: हुसैन अली

Published: 29 Mar 2019, 02:13 PM IST

इंदौर. हीरा नगर थाना क्षेत्र के गौरीनगर में अपने दोस्त के यहां गए एक युवक की दोस्त के पिता ने हत्या कर दी। दोस्त का अपने पिता से झगड़ा चल रहा था और वह बीच-बचाव कर रहा था। इसी दौरान पिता ने घर में रखी संडासी युवक के सिर में मार दी। दो दिन से उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उसकी मौत हो गई। उधर, परिजनों ने आज सुबह हीरा नगर थाने का घेराव भी कर दिया।

27 मार्च को उमाशंकर कुशवाह अपने दोस्त गौरव के घर न्यू गौरी नगर गया था। यहां गौरव का अपने पिता मनोज से किसी बात पर विवाद हो गया। इस दौरान गौरव के दोस्त उमाशंकर और निखिल भी वहीं मौजूद थे। दोनों पिता और पुत्र के झगड़े में बीच-बचाव करने आए। इसी दौरान गौरव के पिता मनोज ने घर में रखी संडासी उठाकर उमाशंकर कुशवाह के सिर में मार दी। संडासी लगते ही उमाश्ंाकर बेसुध होकर गिर पड़ा और सिर से खून निकलने लगा। आनन-फानन में निखिल और गौरव उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे। यहां जब डॉक्टरों ने सिर में गंभीर चोट होने की बात कही तो गौरव ने उमाशंकर की बहन को बुलाया। बहन का आरोप है कि गौरव कभी कहता कि उमाशंकर चढ़ाव से गिरा है तो कभी कहता है कि उसे चोट लग गई, लेकिन हमें पूरा सच नहीं बताया। इसी के साथ मेरे भाई को भी तीन दिन से होश नहीं आया और आज सुबह उसकी मौत हो गई।

हीरानगर थाने का किया घेराव

इधर, उमाशंकर के परिजन आज बड़ी संख्या में एकत्रित होकर हीरा नगर थाने पहुंचे। वे गौरव पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। यहां पुलिस ने उनको जानकारी दी कि पूछताछ और जांच में सामने आया है कि गौरव के पिता ने उमाशंकर पर हमला किया था। हमने कल ही इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में आरोपित मनोज पिता दीनानाथ पिल्ले पर कल हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। अब पुलिस धारा बढ़ाएगी। उमाशंकर की बहन ने बताया कि उमाशंकर को अब पोस्टमार्टम के लिए आज सुबह निजी अस्पताल से एमवाय अस्पताल ले जाया गया।

Patrika
हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned