scriptfather narrated the story, saddened by the oppression of the daughter | बेटी का जुल्म-बुजुर्ग ने जेब से निकालकर बताई दाढ़ी और नाखून, छलक उठे गम के आंसू | Patrika News

बेटी का जुल्म-बुजुर्ग ने जेब से निकालकर बताई दाढ़ी और नाखून, छलक उठे गम के आंसू

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसे सुनकर आपकी भी आंखें भर आएगी, यहां एक बेटी से पिता इतने दु:खी हो गए कि उन्हें आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

इंदौर

Published: January 16, 2022 03:26:30 pm

इंदौर. अब तक बुजुर्गों को परेशान करने में बेटे और बहूूओं की कहानी तो खूब सुनी होगी, लेकिन बेटियों से भी माता पिता दु:खी होने लगे, ऐसी कहानी नहीं सुनी होगी, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसे सुनकर आपकी भी आंखें भर आएगी, यहां एक बेटी से पिता इतने दु:खी हो गए कि उन्हें आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

बेटी का जुल्म-बुजुर्ग ने जेब से निकालकर बताई दाढ़ी और नाखून, छलक उठे गम के आंसू
बेटी का जुल्म-बुजुर्ग ने जेब से निकालकर बताई दाढ़ी और नाखून, छलक उठे गम के आंसू

ये है बेटी के जुल्म की कहानी
पूर्वी इंदौर में रहने वाले बुजुर्ग ने भरे गले से कहा कि बेटी बहुत प्रताडि़त करती है। बेटी ने मेरी दाढ़ी खींच दी और नाखून काट दिया। उन्होंने जेब से एक पुडिय़ा निकाली। इसमें नोंची गई दाढ़ी के बाल और नाखून थे।

बेटी के जुल्म की कहानी सुनाते हुए बुजुर्ग कई बार दु:खी हुए और अफसर उन्हें ढांढस बंधाते रहे। ये बुजुर्ग को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पुलिस पंचायत में पहुंचे थे। बेटी के जुल्म पर डॉ. आरडी यादव, सन्नी मोदी व अन्य सांत्वना देते रहे। एडिशनल डीसीपी डॉ. प्रशांत चौबे ने बताया कि बेटी मायके से आकर रहने लगी है। वह छोटी-छोटी बात पर बुजुर्ग पर गुस्सा करती है। बेटी को अगले बुधवार पंचायत में बुलाया है।

उम्र दराज लोग और उन पर हो रहे अत्याचार की कहानी
-70 वर्षीय महिला ने बताया कि पति की कोरोना से मौत हुई है। बेटे ने दुकान आदि पर कब्जा कर लिया। बेटे को समझाइश दी गई है।

-84 वर्षीय महिला का कहना था कि वह बेटी के साथ रहती हैं। बेटी को टाइप-वन डायबीटिज है। जीपीओ चौराहे स्थित उनकी दुकान इमली बाजार निवासी व्यक्ति को किराये पर दी है। किरायेदार न तो किराया देता है न बिजली का बिल भरता है। पंचायत ने किरायेदार को बुलाया। उसने दो दिन में बिजली का बिल भरकर दुकान की चाबी लौटाने का वादा किया हैं।

-63 वर्षीय बुजुर्ग ने शिकायत की कि शराब पीकर बेटा मारपीट करता है। समझाइश देने पर बेटे ने गलती मानी और पिता के पैर छुए।

यह भी पढ़ें : इम्युनिटी बढ़ाने और स्लिम रहने के लिए युथ कर रहा है एडवांस योगा

पुलिस पंचायत में 20 मामले रखे गए थे, पक्षकारों के उपस्थित होने पर १२ मामलों में सुनवाई हुई, इनमें से सात प्रकरणों में राजीनामे हुए हैं।
-डॉ प्रशांत चौबे, एडिशनल डीएसपी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

पेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलानArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसThailand Open 2022: सेमीफाइनल मुक़ाबले में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से हारीं सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहरपैंगोंग झील पर जारी गतिरोध के बीच रेलवे ने सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए चीनी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया?Rajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.