scriptफिल्म-वेब सीरिज में काम दिलाने का झांसा देकर युवती को लगाई नशे की लत, आपत्तिजनक फोटो भी लिए | Father-son arrested | Patrika News

फिल्म-वेब सीरिज में काम दिलाने का झांसा देकर युवती को लगाई नशे की लत, आपत्तिजनक फोटो भी लिए

locationइंदौरPublished: Oct 17, 2021 04:47:49 pm

पब में युवाओं से दोस्ती कर नशे की लत लगाने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

फिल्म-वेब सीरिज में काम दिलाने का झांसा देकर युवती को लगाई नशे की लत, आपत्तिजनक फोटो भी लिए

फिल्म-वेब सीरिज में काम दिलाने का झांसा देकर युवती को लगाई नशे की लत, आपत्तिजनक फोटो भी लिए

इंदौर. पब में युवाओं से दोस्ती कर तथा युवक व युवतियों को फिल्म-वेब सीरिज व सीरियल में काम दिलानेे का झांसा देकर नशे की लत लगाने वाले पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी नशे के साथ ही जहरीली शराब भी सप्लाय करते थे। आजाद नगर पुलिस ने सूचना के आधार पर जफर शाह (२०) पिता रफीक उर्फ नाना उर्फ पगली निवासी मीना पैलेस कॉलोनी को गिरफ्तार किया। उसके पास से 11 ग्राम ब्राउन शुगर कीमत 55 हजार रुपए जब्त हुए।
टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बड़वाह से नशा लेकर आता है। इसी तरह तीन इमली ब्रिज के नीचे से रफीक पिता मो. हाफिज निवासी मीना पैलेस को भी पकड़ा गया। उसके पास से सफेद प्लास्टिक की केन से5 लीटर जहरीली कच्ची शराब जब्त की गई। उसकी कीमत एक लाख रुपए है। वह जफर का पिता है। पिता-पुत्र दोनों मिलकर नशा और जहरीली शराब बेचते हैं।
एसपी पूर्व आशुतोष बागरी के मुताबिक, आरोपी पिता-पुत्र युवाओं को नशे की लत लगाते हैं। छानबीन में पता चला कि जफर ने इंस्टाग्राम पर एक युवती से दोस्ती की। उसे मॉडलिंग व पब जाने का शौक था। यह बात जफर को पता चली तो उसने चेटिंग करना शुरू की। जफर ने युवती को झांसा दिया कि वह कई स्टूडियो वालों को जानता है। उसे वह फिल्म, वेब सीरीज, सीरियल में काम दिलवा देगा। दोस्ती कर पार्टियों में ले जाकर नशे का आदी बनाया, उसके आपत्तिजनक फोटो खींचे। हथियार के साथ भी कई फोटो खींचे और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। आरोपी युवती पर दबाव बना रहा था कि वह उसकी सहेलियों से भी आरोपी की दोस्ती कराए, उसे ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी अपनी धाक जमाने के लिए दोस्त की पार्टियों में युवतियों को बुलाकर नशा करता और दोस्तों के साथ फोटो खींचवाता। कई युवतियों को वह योजनाबद्ध तरीके से नशे की आदी बनाकर गलत हरकत कर चुका है। हालांंकि, युवतियों ने पुलिस से अभी कोई शिकायत नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो