खौफनाक : बेटे की चाह में बेटी की बलि ! मां पहुंची पुलिस के पास

खौफनाक : बेटे की चाह में बेटी की बलि ! मां पहुंची पुलिस के पास

Amit S. Mandloi | Publish: Aug, 12 2018 04:51:02 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

बेटे की चाह में बेटियों को कोख में खत्म करने के केस आए दिन सामने आते रहते है।

इंदौर. बेटे की चाह में बेटियों को कोख में खत्म करने के केस आए दिन सामने आते रहते है। इस बार जो मामला सामने आया वो बेहद खौफनाक है। ये खबर समाज का डरावना चेहरा हमारे सामने लाती है। इंदौर शहर में एक बेटे की चाह में एक पिता द्वारा अपनी ही बेटी की बलि देने की कोशिश का मामला सामने आया है। सिर्फ पिता नहीं पूरा परिवार इसमें शामिल था। महिला का पति और काका ससुर हाथ में तलवार लेकर खड़े रहते थे। सांस व ननद तंत्र क्रिया करती थी। इतना सब इसीलिए कि पूरे परिवार को घर के चिराग की लालसा थी।

मां की शिकायत पर मामला दर्ज

परिवार को लाख समझाइश देने के बाद भी जब किसी ना सुनी तो महिला ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया। महिला की शिकायत मिलते ही पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी। इस मामले में परिवाक के सात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। एमजी रोड पुलिस के अनुसार सुभाष मार्ग निवासी 21 साल की नेहा बैराल की शिकायत पर पति निखिल, ससुर राजु, सास लता, ननद पायल सोनाने, मौसी सास ज्योति खंडारे, काका ससुर आशीष बैराल, नंदोई लोकेश सोनाले के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हर रोज होती थी तंत्र क्रियाएं

नेहा ने अपनी शिकायत में पुलिस जो जानकारी वो हैरान करने वाली थी। नेहा ने बताया कि उसकी साल 2016 में शादी निखिल के साथ हुई थी। उसे दो बेटियां है। पूरे परिवार को बेटे की चाह थी और इसीलिए उसे परिवार और पति द्वारा बेटे के लिए तंग किया जाता था। सास, मौसी सास और ननद कहती थी कि उन्हें माता आती है। पूरा परिवार रात दो बजे हवन करने लग जाता था। इन सबसे मैं डर जाती थी। इस दौरान तंत्र क्रियाएं भी की जाती थी। तंत्र क्रियाएं करते समय पति निखिल और काका ससुर आशीष तलवार लेकर खड़े हो जाते थे। नेेहा का आरोप है कि वे लोग उसकी एक बेटी की बलि देना चाहते है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned