scriptइंदौर की दुकानों में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी | Fierce fire broke out in the shops of Indore, there was chaos | Patrika News
इंदौर

इंदौर की दुकानों में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

इंदौर शहर में देर रात भीषण आग लग जाने से अफरा तफरी मच गई, लोग आग बुझाने के लिए हर संभव कोशिश करने लगे, लेकिन आग कम होने की जगह बढ़ती गई.

इंदौरFeb 23, 2023 / 04:05 pm

Subodh Tripathi

इंदौर की दुकानों में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

इंदौर की दुकानों में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में देर रात भीषण आग लग जाने से अफरा तफरी मच गई, लोग आग बुझाने के लिए हर संभव कोशिश करने लगे, लेकिन आग कम होने की जगह बढ़ती गई, ऐसे में कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और अपनी चपेट में कई दुकानों को ले लिया, जानकारी मिलने पर फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबु किया, तब जाकर लोगों की जान में जान आई।

img_20230223_000825.jpg

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, 3 अन्य दुकान भी जली
जानकारी के अनुसार इंदौर में आस्था टॉकीज के पास बुधवार देर रात एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लगने से हडक़ंप मच गया।

img_20230223_000835.jpg

लोग मदद के लिए आगे आते तब तक आग अन्य दुकानों तक फैल चुकी थी। एसआई रूपचंद्र शर्मा के मुताबिक आस्था टॉकीज के समीप ऑटो पार्ट्स दुकान में आग लगी थी। आग पास की ऑटो पार्ट्स दुकान से एवहरफ्रेश और सैलून शॉप तक पहुंच गई थी। जिससे कई दुकानदारों को नुकसान हुआ है। हालांकि आग के कारण किसी कोई घायल या झुलसा नहीं है। आग को करीब 20 हजार लीटर पानी की मदद से कंट्रोल किया गया।

Home / Indore / इंदौर की दुकानों में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो