मुंबई से इंदौर पहुंचने पर दंपती के साथ वारदात...

Arjun Richhariya

Publish: Feb, 15 2018 10:09:30 AM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
मुंबई से इंदौर पहुंचने पर दंपती के साथ वारदात...

मुंबई से इंदौर पहुंचने पर दंपती के साथ वारदात...
फ्लाइट में सूटकेस से ५० हजार रुपए चोरी...........

इंदौर. फ्लाइट के लगेज सेक्शन में रखे सूटकेस से ५० हजार रुपए चोरी हो जाने पर एक दंपती की शिकायत पर एरोड्रम पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
दंपती बुधवार को मुंबई से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां सूटकेस खुला होने और उसमें रखे रुपए गायब होने का पता चला। दंपती द्वारा एयरपोर्ट प्रबंधन को भी शिकायत की गई है। टीआई आरडी कानवा के मुताबिक एक महिला बेटे गुरुमीत सिंह के साथ शिकायत करने थाने पहुंची थी। उन्होंने बताया, वे अपने पति गुरुभेज सिंह डंग के साथ इंडिगो फ्लाइट से मुंबई से इंदौर पहुंचीं। उन्होंने अपना काले रंग के सूटकेस के अंदर रखे कोट की जेब में ५० हजार रखे थे। इंदौर पहुंचते ही जब उन्हें सूटकेस मिला तो उसका लॉक खुलाथा। उन्होंने सूटकेस में रखे कोट की जेब देखी तो उसमें रखे रुपए गायब थे।
10 दिन के रिमांड पर ठग जिग्नेश
इंदौर . विजय नगर पुलिस ने महंगी गाडिय़ां अटैच करवाने के नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ा है। आरोपित मुंबई में भी 100 करोड़ के चिटफंड घोटाले में पकड़ा जा चुका है और देशभर में फ्लाइट से सफर करता और मौज करता था। विजयनगर पुलिस को जिग्नेश राठौर निवासी मुंबई का १० दिन का रिमांड मिला है। जिग्नेश व सोहन शर्मा के खिलाफ आनंद जैन की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया था। दोनों ने ऑर्बिट माल में ऑफिस खोलकर हर माह ४४ हजार रुपए में कंपनियों में कार अटैच करने का झांसा दिया था।

फरियादी व कई लोगों ने महंगी गाडिय़ां अटैच करने के लिए दी थीं। एक महीने तो इन्होंने पैसा दिया। बाद में करीब चार करोड़ की गाडिय़ों सहित एक करोड़ रुपए नकद लेकर भाग गए। फरारी में भी जिग्नेश मोबाइल चला रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे मुंबई से पकड़ा।
चार कार बरामद
आरोपित से आनंद जैन की निशान टेरेना कार, कमलेश वैष्णव की स्कॉर्पियो, सुमेध डांगे की अर्टिंगा कार, रेखा जैन की स्कोडा कार बरामद की गई है। जिग्नेश पर मुंबई में १०० करोड़ के चिटफंड घोटाले में केस दर्ज हो चुका है। इसमें साथ में संदीप शुक्ला निवासी आजमगढ़ शामिल था। इस मामले में मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा ने उन्हें पकड़ा था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned