लॉकडाउन में हुई थी लड़ाई, अब पत्नी-ससुर ने की पिटाई

- तुलसीनगर में विवाद, ससुराल पक्ष के लोगों ने युवक को पीटा, घर में भी की तोडफ़ोड़

By: Manish Yadav

Published: 17 Jun 2020, 11:05 AM IST

इंदौर. तुलसी नगर में रहने वाले एक युवक को उसकी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों ने पीट दिया। बताया जाता है कि लॉक डाउन के दौरान पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था। अब पत्नी मायके वालों के साथ में आई और युवक से मारपीट कर घर में तोडफ़ोड़ कर गई।
पुलिस के अनुसार विकास पिता हंसराज भट्ट की शिकायत पर प्रीति भट्ट, रमाकांत यादव और अंकित के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि प्रीति से लॉक डाउन में विवाद हो गया था। इसके बाद से ही वह मायके में रह रही थी। पांच साल की बेटी उनके पास अपनी मर्जी से ही रह रही है। कोर्ट द्वारा पत्नी को बच्चों की कस्टडी लेने के लिए हिदायत दी गई है। इस पर दो दिन पहले पत्नी अपने परिवार के साथ घर पर आई थी। ससुर ने लात मारकर दरवाजा तोड़ दिया। पत्नी ने अपने परिवार के साथ मिलकर गाली-गलौज की और मारपीट की।

दहेज के लिए पति ने पीटा
ग्राम ढाबली में रहने वाली महिला को उसके पति ने पीट दिया। निर्मलाबाई की शिकायत पर पुलिस ने सुनील जाधव, सास शगुनबाई और ससुर रामप्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे आरोपितों ने घर में रखने से मना कर दिया। उनका कहना है कि दहेज लेकर आएगी, तभी तुझे घर में रखेंगे। सुनील ने कुछ वक्त उसे किराये का कमरा लेकर रखा, लेकिन वहां पर मारपीट करने लगा। घर की सारी जरूरतें वह खुद काम कर पूरी करती है। इसके बाद भी आरोपित आए दिन धमकाता रहता है।

पत्नी से विवाद के बाद घासलेट डाला
गौतमपुरा में रहने वाली सीमा केवट ने पति मुकेश के खिलाफ शिकायत की है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं, खुद पर घासलेट डालकर मरने की धौंस देता रहता

Show More
Manish Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned