scriptVIDEO : फाइनेंस एडवाइजर ने कर ली थी आत्महत्या, सिख समाज ने बोला – हमेशा लडक़े की ही गलती नहीं होती | Finance Advisor committed suicide, Sikh society spoke to DIG | Patrika News

VIDEO : फाइनेंस एडवाइजर ने कर ली थी आत्महत्या, सिख समाज ने बोला – हमेशा लडक़े की ही गलती नहीं होती

locationइंदौरPublished: Jan 20, 2020 03:02:56 pm

भंवरकुआं में फाइनेंस एडवाइजर ने पत्नी के क्लीनिक पहुंचकर कर ली थी आत्महत्या

VIDEO : फाइनेंस एडवाइजर ने कर ली थी आत्महत्या, सिख समाज ने बोला - हमेशा लडक़े की ही गलती नहीं होती

VIDEO : फाइनेंस एडवाइजर ने कर ली थी आत्महत्या, सिख समाज ने बोला – हमेशा लडक़े की ही गलती नहीं होती

इंदौर. भंवरकुआं में फाइनेंस एडवाइजर मृतक जसमीत सिंह निवासी विष्णुपुरी द्वारा पत्नी के क्लीनिक में खुदकुशी करने के मामले में सिख समाज डीआईजी से मिलने पहुंचा। उन्होंने इस मामले में मृतक की पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है उनका कहना है कि खुदकुशी के मामले में हमेशा लडक़े की ही गलती नहीं होती। इस मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
यह था मामला
भवर कुआं थाना क्षेत्र में रहने वाले फाइनेंस व्यापारी ने शनिवार को पारिवारिक कारणों से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोपहर बाद से ही उन्हें परिजनों तलाश रहे थे। उनके नहीं मिलने पर परिवार उनकी पत्नी के क्लीनिक पर पहुंचा, तो वहां पर फंदे पर झूलते मिले। टीआई संजय शुक्ला ने बताया थाजसमीत 34 पिता अजीत सिंह निवासी विष्णुपुरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। मृतक के परिजनों से बात की है उन्होंने बताया कि दोपहर को घर में सास,बहू और ननद के बीच किसी बात को लेकर बातचीत हुई, इस बात से नाराज होकर मृतक दोपहर करीब दो बजे घर से निकल आए।
तब से उनका फोन भी बंद जा रहा था। परिवार उन्हें दिनभर संभावित स्थानों पर तलाश करते रहे। लेकिन वे नहीं मिले मृतक की पत्नी डेंटिस्ट है उनका लिम्बोदी गेट के सामने स्थित पर काम्प्लेक्स पर क्लीनिक है।परिजनों ने वहां ढूंढते पहुंचे तो पता चला उन्होंने फांसी लगा ली है। मृतक का फाइनेंस का काम था। रात करीब सा?े ग्यारह बजे पुलिस ने क्लीनिक से शव बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो