मानपुर में मुठभेड़ : बदमाशों ने पुलिस पर दागी गोली, पुलिस ने भी किए फायर, एक बदमाश को गोली लगी

  • पिछले दिनों शहर में हुई बड़ी वारदात में शामिल बदमाशों को पकडऩे गई थी पुलिस
  • कार से उतरकर भागने की फिराक में किया हमला

By: हुसैन अली

Updated: 03 Dec 2019, 03:51 PM IST

मनीष यादव @ इंदौर. पिछले दिनों शहर में हुई चोरी की बड़ी वारदात में शामिल बदमाशों को पकडऩे पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों पर फायर कर बदमाश भागने की फिराक में थे, लेकिन उन्हें दबोच लिया गया। मामला मंगलवार तडक़े 3-3.30 बजे का है। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। उसका एमवायएच में इलाज चल रहा है। पुलिसकर्मियों को भी हल्की चोंट आई है। कुल दो बदमाश पकड़ में आए हैं।

must read : पत्नी को हार-पैर बांध 7 दिन कमरे में पटका, बच्ची को दूध पिलाने के बहाने रस्सी खुलवाकर भागी, सुनाई ये दर्दनाक कहानी

प्राप्त जानकारी के अनुसार अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर के मंगलमूर्ति अपार्टमेंट में पिछले दिनों फ्लैट के ताले तोडक़र गहने-रुपए की बड़ी चोरी हुई थी। पुलिस को जांच में एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा, जिसमें एक कार दिख रही थी। उस कार की जानकारी निकालकर पुलिस ने जांच शुरू की। पता चला कि कार के नंबर फर्जी है। बदमाश चोरी के बाद इंदौर से महाराष्ट्र की ओर भागे थे। पुलिस ने टोल टैक्स के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो एक टोल से तो गाड़ी निकली, लेकिन दूसरे टोल से नहीं निकली। पुलिस का शक गहराया। पुलिस ने मॉडल और नंबर के हिसाब से गाड़ी ढूंढ़ी तो गाड़ी मालिक का मोबाइल नंबर मिला। मोबाइल ट्रैक करने पर उसकी गर्लफ्रेंड का नंबर मिल गया।

must read : वॉट्सऐप पर भेजा सुसाइड नोट- बहुत कुछ करना चाहता था लेकिन अपने हाथ से जिंदगी बर्बाद कर ली

शक होते ही पुलिस पर किया हमला

इन मोबाइलों को टै्रक करते हुए पुलिस को बदमाशों की महाराष्ट्र में होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस की एक टीम महाराष्ट्र के लिए रवाना हुई। रास्ते में पता चला कि बदमाश वापस इंदौर की ओर कोई बड़ी वारदात के लिए आ रहे हैं। इस पर पुलिस की टीम ने उनकी गाड़ी का पीछा किया। मानपुर के पास बदमाशों को शक हो गया। पुलिस वाहन को कार से ठोंका। उन्हें लगा कि अब पुलिस पकड़ लेगी तो गाड़ी से उतरकर भागने लगे। पुलिस ने ललकारा तो बदमाशों ने फायर कर दिए। इस चक्कर में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। इसमें एक गोली बदमाश को लग गई। दूसरे बदमाश को भी घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस घायल आरोपी कैलाश मोरे निवासी महाराष्ट्र को लेकर शहर पहुंची।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned