scriptखेत में कार खड़ी कर आग लगाई, बम की तरह फूटे टायर, सहम गए लोग | fire in car standing on farm tyre burst | Patrika News

खेत में कार खड़ी कर आग लगाई, बम की तरह फूटे टायर, सहम गए लोग

locationइंदौरPublished: May 17, 2022 01:22:34 am

खुड़ैल थाना क्षेत्र के ग्राम दूधिया का मामला, पुलिस-फायर ब्रिगेड पहुंची

खेत में कार खड़ी कर आग लगाई, बम की तरह फूटे टायर, सहम गए लोग

खेत में कार खड़ी कर आग लगाई, बम की तरह फूटे टायर, सहम गए लोग

इंदौर. खुडैल थाना क्षेत्र में रविवार देर रात खेत में खड़ी कार में कोई आग लगाकर चला गया। कार जब पूरी तरह आग की चपेट में आ गई तो उसमें धमाके होने लगे। तेज आवाज से ग्रामीण सहम गए और घरों से बाहर निकलकर पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन यह पता नहीं चला कि कार कौन वहां लेकर आया और क्यों आग लगाई है।
फायर ब्रिगेड के मुताबिक ग्राम दूधिया से निलेश यादव ने रात करीब 12.15 बजे सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि उनके घर के पीछे स्थित खेत में कोई कार जल रही है। टीम मौके पर पहुंची और एक हजार लीटर पानी से आग बुझाई। यादव का कहना कि आग लगने से टायर फूटने लगे। पुलिस ने कार की आग बुझने के बाद उसे जांच में शामिल किया है। घटना के वक्त कार में कोई व्यक्ति नहीं था। इससे प्रतीत हो रहा है कि कोई कार को वहां लेकर पहुंचा और उसमें आग लगाकर चला गया। कार के नंबर दिख रहे हैं। इस आधार पर पुलिस जांच कर रही है।
डीपी में आग की सूचना मिली, मौके पर पहुंचे तो घर जल रहा था

फायर ब्रिगेड के मुताबिक रात तीन बजे भागीरथपुरा में डीपी में आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर टीम पहुंची तो पता चला उक्त पते पर किसी घर में आग लगी है। टीम ने 500 लीटर पानी से आग पर काबू पाया। जांच में पता चला आग सहारा ट्रेडस पर लगी थी। आग की चपेट में आने से सुपारी का छिलका, आटा और तीन बाइक जली है। आग किन वजहों से लगी इसका पता नहीं चल सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो