VIDEO : घर में लगी भीषण आग, लोगों ने बुझाई

छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का मामला, फायर ब्रिगेड के पहुंचने के पूर्व लोगों ने बुझाई आग

 

इंदौर, थाना क्षेत्र की लोधा कॉलोनी के एक घर में अचानक आग लगने से हडक़ंप मच गया। अफ रा तफरी मचते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आग फैलने के डर से लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया। कुछ देर लोगों ने कड़ी मशक्कत की इसके बाद आग पर काबू पाया गया।

टीआइ संतोष सिंह के मुताबिक फरियादी शकीला पति राजेश चौधरी निवासी लोधा कॉलोनी के शेड लगे घर में गुरूवार शाम साढ़े छह बजे आग लगी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। आग की लपटे उठते ही लोगों ने अपने घर में रखा पानी से आग बुझाना शुरू किया। फायर ब्रिगेड मौक पर पहुंचती इतने में लोगों ने आग पर काबू पाया। हालांकि आग से पूरा सामान जल गया। किस वजह से आग लगी इसका पता नहीं चल सका। आग की चपेट में कोई नहंी आया है। वहीं जिस घर में आग लगी है वह मुख्य मार्ग से काफी अंदर है। रास्ता इतना सकरा है कि वहां से फायर वाहन नहीं गुजर सकते। इस बात को देखते हुए स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया।

Krishnapal Singh
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned