तीन मिनट में फायर बाइक आग बुझाने पहुंची सराफा

तीन मिनट में फायर बाइक आग बुझाने पहुंची सराफा
fire

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: May, 19 2019 04:02:05 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सराफा थाना क्षेत्र का मामला, तंग गलियों से होते हुए दमकलकर्मी फायर बाइक से घटनास्थल पहुंचे

 

सराफ क्षेत्र की एक ज्वेलरी शॉप में शनिवार सुबह आग लगने से हडक़ंप मच गया। तेज धुआं उठते ही व्यापारियों ने फायर कंट्रोल रूम पर सूचना दी। आग फैलने के डर से बाजार में कुछ देर के लिए हडक़ंप मच गया। एक व्यापारी ने फायर कंट्रोल रूम सूचना दी। इसके बाद महज तीन मिनट में फायर बाइक घटनास्थल पर पहुंच गई। दमकलकर्मी ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।

आरक्षक कमल लिंबा ने बताया कि वे रोज की तरह फायर बाइक के साथ राजवाड़ा स्थित पाईंट पर सुरक्षा की दृष्टि से तैनात थे। सुबह ११.५५ बजे उन्हें फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम से छोटा सराफा स्थित झंवर पेलैस पर फरियादी दीपक सोनी की ज्वेलरी शॉप पर आग लगी है। वे महज तीन मिनट में घटनास्थल पर पहुंचे। शॉप से धुआं निकलता देख उन्होंने फायर एक्सटींग्यूशर से आग बुझाना शुरू किया। करीब ९ लीटर पानी व एक लीटर फार्म से वे आग बुझाने में सफल हुए। उन्होंने पाया आग शॉप स्थित छज्जे पर रखे सामान में लगी थी। संचालक ने पुलिस को शॉर्ट सर्किट से आग लगना बताया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned