scriptखजराना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग | fire in Khajrana area plastic warehouse | Patrika News

खजराना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

locationइंदौरPublished: Dec 04, 2019 01:43:45 am

Submitted by:

shatrughan gupta

आग से मचा हड़कंप मचा। लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी सूचना।

खजराना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

खजराना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग,खजराना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग,खजराना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग

इंदौर. इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र स्थित एक गार्डन के समीप प्लास्टिक गोदाम में मंगलवार रात करीब 8.40 बजे भीषण आग से हड़कंप मच गया। घटना से लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। रहवासियों ने तुरंत गोदाम मालिक के साथ फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
पुलिस के मुताबिक, खजराना थाना क्षेत्र के महक वाटिका के समीप प्लास्टिक गोदाम में रात आग की सूचना मिली। आग विकराल होने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। दमकलकर्मियों ने दो फायर वाहन से आग बुझाना शुरू किया। प्राइवेट टैंकर पानी सप्लाई के लिए पहुंचा। कई टैंक पानी से आग बुझाई गई। वहीं आसिफ ने पुलिस को बताया, गोडाउन उन्होंने किराए पर लिया है। बंद गोडाउन में प्लास्टिक सहित अन्य स्क्रैप पड़ा था। इसमें आग की सूचना पर वे पहुंचे। आग का कारण पता नहीं चल सका। इधर, आग की तेज लपटों और धुएं से कई घरों की दीवारें काली हो गईं। लोगों का कहना था, आग लगते देख पुलिस को सूचना दी। इसके बाद भी फायर ब्रिगेड के वाहन देरी से पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो