scriptVIDEO : दुकानों में धधकी आग, ऊपरी मंजिल पर फंसा पूरा परिवार, तभी… | fire in shops, rescue of family in indore | Patrika News

VIDEO : दुकानों में धधकी आग, ऊपरी मंजिल पर फंसा पूरा परिवार, तभी…

locationइंदौरPublished: Mar 11, 2019 11:08:07 am

दुकानों में धधकी आग, ऊपरी मंजिल पर फंसा पूरा परिवार, तभी…

fire

VIDEO : दुकानों में धधकी आग, ऊपरी मंजिल पर फंसा पूरा परिवार, तभी…

इंदौर. नार्थ हरसिद्धि में एक तीन मंजिला मकान के प्रथम मंजिल पर स्थित बैग के गोदाम व कैनवास की दुकान में आग लग गई। आग से निकले धुएं के कारण ऊपरी मंजिल में रहने वाला परिवार फंस गया। घर में महिला व करीब 4 छोटे बच्चे थे, बड़ी मुश्किल से वे बाहर आए। मोबाइल की रोशनी में यहां आग बुझाई गई। रात करीब 8.30 बजे मुख्य सडक़ पर स्थित बेग के गोदाम व केनवास की दुकान में आग लगी। जिस बिल्डिंग में दुकानें थी उसके तल घर में ऑटो गैरेज और ऊपर की दो मंजिल में परिवार रहते हैं। रविवार होने से बैग का गोदाम व कैनवास की दुकान बंद थी। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। आग के कारण धुआं ऊपर की मंजिल पर भर गया तो वहां रहने वाला परिवार घबरा गया।
छठी की छात्रा की किताबें भी जलीं

नार्थ हरसिद्धि के तीन मंजिला मकान में आग लगने के बाद बिजली गुल हो गई। परिवार में आबिदा बी और उसके 4 बच्चे थे। 12 साल की बच्ची जाहिदा ने बताया, धुआं भरने पर घबराकर वे पहले ऊपर की मंजिल पर भागे। वहां भी धुआं भरा तो मां आबिदा के साथ ढाई साल की फातिमा, 4 साल का भाई सैफूदा व 6 साल की बहन को लेकर वह नीचे आई। कुछ युवक भी मदद के लिए पहुंचे। जाहिदा बोली, वह कक्षा छठी की छात्रा है, बुधवार को पेपर है। पढ़ाई कर रही थी, आग लगी तो उसने किताबें नीचे फेंक दी, जो आग के चपेट में आ गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। कलेक्टोरेट से हरसिद्धि की ओर आने वाली सडक़ को बंद कर आग बुझाने का काम शुरू किया गया। यहां फायर ब्रिगेड़ व पुलिस के पास किसी तरह की रोशनी की व्यवस्था नहीं थी। आसपास के युवकों ने मोबाइल के टार्च से रोशनी की तब जाकर काम आगे बढ़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो