scriptएयरपोर्ट पर पहुंचा पहला फ्लाई बिग विमान, वाटर सैल्यूट से हुआ भव्य स्वागत | first fly big aircraft arrived at Airport welcomed by water salute | Patrika News

एयरपोर्ट पर पहुंचा पहला फ्लाई बिग विमान, वाटर सैल्यूट से हुआ भव्य स्वागत

locationइंदौरPublished: Dec 04, 2020 06:40:33 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जल्द ही भोपाल, अहमदाबाद और रायपुर के लिए शुरु होगी फ्लाई बिग विमान सेवा, एयरलाइन्स के दो और अन्य विमान जल्द पहुंचेगें इंदौर..

04_1.png

इंदौर. इंदौर एयरपोर्ट को बेस एयरपोर्ट चुनने वाली नई निजी एयरलाइंस फ्लाई बिग जल्द ही विमानों का ऑपरेशन शुरू करने जा रही है। एयरलाइन्स का पहला फ्लाई बिग विमान शुक्रवार को दोपहर में इंदौर एयरपोर्ट पहुंचा जहां उसे वाटर सैल्यूट देकर उसका स्वागत किया गया है। 72 सीटर एटीआर 500 विमा जल्द ही भोपाल, अहमदाबाद और रायपुर के लिए उड़ान भरेगा।

 

देखें वीडियो-

https://youtu.be/EszGfIip1RI

हैदराबाद से एयरपोर्ट पहुंचा विमान

बता दें कि गुरुवार को डीजीसीए की टीम ने हैदराबाद एयरपोर्ट पर विमान का इंस्पेक्शन किया था और इंदौर के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी थी जिसके बाद शुक्रवार को हैदराबाद से उड़ान भरकर विमान पहली बार इंदौर एयरपोर्ट पहुंचा जहां उसका वाटर सैल्यूट देकर स्वागत किया गया। हैदराबाद से इंदौर के लिए विमान की पहली प्रुविंग फ्लाइट रही जिसमें कैबिन क्रू के साथ डीजीसीए के सदस्य भी इंदौर पहुंची। एयरलाइन्स के दो अन्य विमान भी अगले कुछ ही दिनों में आने वाले हैं, फिर उनके रजिस्ट्रेशन से लेकर अन्य औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी। एयरपोर्ट डायरेक्टर आर्यमा सान्याल ने बताया, इंदौर से नई एयरलाइन्स शुरू होना गर्व की बात है। परंपरा के अनुसार एयरक्राफ्ट का स्वागत वाटर सैल्यूट से किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो