पुलिसकर्मी ने कर ली दूसरी शादी, पत्नी को पता चला तो बोला तू तो काली है...

पुलिसकर्मी ने कर ली दूसरी शादी, पत्नी को पता चला तो बोला तू तो काली है...

amit mandloi | Publish: Sep, 04 2018 08:10:26 PM (IST) | Updated: Sep, 05 2018 12:03:09 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

अपनी पहली पत्नी को एक पुलिस वाले ने यह कहकर छोड़ दिया क्योकि वह काली है

इंदौर. अपनी पहली पत्नी को एक पुलिस वाले ने यह कहकर छोड़ दिया की वह काली है कानून का मखुअल उड़ाते हुए पुलिसकर्मी ने दूसरी महिला से शादी भी कर ली। 2 बच्चो की माँ अब अपने हक़ की मांग के लिए यहाँ वहा भटक रही है। अपने पति की शिकायत महिला ने आला पुलिस अधिकारियो को की है। पुलिस अधिकारियो ने बुधवार को सुनवाई के लिए दोनों पक्षों को बुलवाया है।

अपने 2 बच्चो को साथ लेकर पुलिस अधिकारियो के चक्कर काट रही इस महिला का नाम अल्का चौहान है। अल्का की शादी उसके परिजनों ने 2008 में बड़ी धूमधाम से आरक्षक पवन चौहान से की थी। 2 बच्चे होने के बाद पवन का दिल कल्पना नामक महिला पर आ गया और उसने अल्का को तलाक दिए बिना कल्पना से दूसरी शादी कर ली। जब अल्का को इस बारे में पता चला तो वह अपने पति के पास पहुंची, जहा उसने उसे काली कहकर उससे अपने सम्बन्ध तोड़ लिया और उसे यहाँ वहा भटकने के लिए छोड़ दिया। मजबूरन अल्का को अपने माता-पिता के घर रहना पड़ रहा है। 6 महीने पहले उसने लकवा का अटेक होने की वजह से अब वह काम भी नहीं कर पाती है।

अपने लिए इंसाफ की गुहार लगाने के लिए अल्का डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र के पास पहुंची है डीआईजी मिश्र ने उसकी शिकायत सुनकर उसके पति पवन चौहान और अल्का को बुधवार को बुलाया है। यहाँ पवन को समझाइश देते हुए अपनी पत्नी को अपनाने को कहा जायेगा, उसके द्वारा मना करने पर उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई करने की बात डीआईजी मिश्र ने कही है।

पुलिसकर्मी पर महिलाओ पर होने वाले अपराध रोकने की जिमेम्दारी होती है। लेकिन इन पुलिसकर्मियों में ऐसे भी शामिल है, जो खुद ही अपने परिवार की महिलाओ पर अत्याचार करते है। ऐसे अब जरूरी है कि वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच के बाद पुलिसकर्मी पर सख्त कारवाई कर दण्डित करे ताकि महिला और उसके बच्चो को न्याय मिल सके ।

Ad Block is Banned