थाने में ही तैनात हैं दंपती से मारपीट करने वाले एएसआई व हेड कांस्टेबल

थाने में ही तैनात हैं दंपती से मारपीट करने वाले एएसआई व हेड कांस्टेबल

Reena Sharma | Publish: Jul, 20 2019 01:53:43 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

लाइन अटैच का छलावा, पांच दिन बाद भी पूरी नहीं हुई सीएसपी की जांच, दंपती के पक्ष में आया समाज, गृह मंत्री से की शिकायत

इंदौर. पोलोग्राउंड में सुदीप बंसल व पत्नी शोभा से मारपीट के मामले में अफसरों ने एएसआई व हेड कांस्टेबल को लाइन अटैच करने के आदेश जारी किए, लेकिन वह छलावा ही थे। दोनों शुक्रवार को भी थाने में काम करते रहे। अफसरों का कहना है, वीडियो फुटेज में उनकी गलती नजर नहीं आने पर लाइन नहीं भेजा। दोनों पेंडिंग मामले निपटा रहे हैं।

must read : सरकार पर भडक़े उद्योगपति, बोले - कांग्रेस हर जगह सिर्फ पैसा देख रही है...

16 जुलाई की रात करीब 8 बजे नौकरी से घर लौट रहे सुदीप बंसल व पत्नी शोभा को गोलू शुक्ला लिखी बस ने टक्कर मारी, कंडक्टर ने अभद्रता की। दंपती ने पोलोग्राउंड चौराहे पर चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों से बस पर कार्रवाई का आग्रह किया, लेकिन आरोप है कि विधायक के भाई की बस होने से पुलिसकर्मियों ने जाने दिया। विरोध करने पर महिला व पति के साथ सरेराह मारपीट की।

must read : अस्पताल में नवजात की मौत, जांच में दोषी मिले प्रभारी, ड्यूटी डॉक्टर, नर्स और सिस्टर

लोगों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोला तो मारपीट के आरोप में एएसआई सुरेश यादव व हेड कांस्टेबल सुरेश भदौरिया को लाइन अटैच करने के आदेश जारी कर दिए। अगले दिन पुलिस ने चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग निकाली। पुलिस का कहना है, पहले महिला ने मारपीट की। इसके कारण एएसआई की शिकायत पर दंपती के खिलाफ धारा 353 में केस दर्ज कर लिया। बस पर भी कार्रवाई नहीं हुई।

must read : मैडम को अंतिम विदाई देते ही फूट-फूटकर रोने लगे स्टूडेंट्स,पांच साल की बेटी ढूंढती रही मां

पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

पोलोग्राउंड में सदरबाजार पुलिस द्वारा दंपती सुदीप बंसल व शोभा बंसल के साथ की गई मारपीट के मामले में अब समाज भी आगे आया है। समाज की ओर से भी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई है। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज के आधार पर दंपती पर केस दर्ज कर लिया है, लेकिन उनके आवेदन पर जांच की जा रही है। दंपती केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन पुलिस जांच का हवाला दे रही है।

must read : ट्वींकल का अपहरण्, दुष्कर्म और हत्या कर जला दी लाश, इस भाजपा नेता और उसके बेटों को बनाया आरोपी

इस मामले में समाज से जुड़े लोगों ने पूरी जानकारी गृह मंत्री बाला बच्चन को देकर उनसे भी हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति के अध्यक्ष अरविंद बागड़ी का कहना है, हमने पुलिस अफसरों से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही टक्कर मारने वाली बस को भी जब्त करने की मांग रखी है।

must read : मैडम को अंतिम विदाई देते ही फूट-फूटकर रोने लगे स्टूडेंट्स,पांच साल की बेटी ढूंढती रही मां

आज टीआई के बयान

मामले में जांच कर रहे सीएसपी शेषनारायण तिवारी ने शनिवार को सदर बाजार टीआई अजय वर्मा को भी बयान के लिए बुलाया है। टीआई के बयान के बाद सीएसपी रिपोर्ट पूरी कर एसपी को सौंपेंगे।

must read : मैडम को अंतिम विदाई देते ही फूट-फूटकर रोने लगे स्टूडेंट्स,पांच साल की बेटी ढूंढती रही मां

टीआई ने माना- दोनों पेंडिंग काम निपटा रहे

टीआई वर्मा ने माना, दोनों थाने पर ही तैनात हैं और पेंडिंग काम कर रहे हैं। जांच चल रही है। रिपोर्ट नहीं आने से अभी लाइन नहीं भेजा है।

सीएसपी बोले- लाइन अटैच के बाद थाने में रहना गलत

जांच अधिकारी सीएसपी तिवारी का कहना है, दोनों को लाइन अटैच कर दिया है। जब उन्हें बताया गया, दोनों थाने पर काम कर रहे हैं तो बोले कि यह गलत है, मैं दिखवाता हूं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned