scriptपत्रिका और न्यूज टुडे के छह पत्रकारों को स्व. गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति अवॉर्ड | five reporters of patrika and news today will got award | Patrika News

पत्रिका और न्यूज टुडे के छह पत्रकारों को स्व. गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति अवॉर्ड

locationइंदौरPublished: Apr 08, 2019 04:54:25 pm

पत्रिका और न्यूज टुडे के पांच पत्रकारों को स्व. गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति अवॉर्ड

award

IT RAID : महिला बोलीं – कक्कड़ ने मेरे पति का फर्जी एनकाउंटर किया, ऊपरवाले ने इंसाफ कर दिया…

इंदौर. इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित स्व. गोपीकृष्ण गुप्ता स्मृति श्रेष्ठ रिपोर्टिंग स्पर्धा 2018 पुरस्कार के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। इसमें पत्रिका के चार रिपोर्टर, न्यूज टुडे के एक रिपोर्टर और एक फोटोग्राफर को शामिल किया गया है। प्रेस क्लब द्वारा गठित ज्यूरी ने पत्रकार सुमित ठक्कर को प्रथम, दीपेश शर्मा को द्वितीय और पत्रिका के नितेश पाल को तृतीय पुरस्कार के लिए चुना है। 7 विशेष पुरस्कार में पत्रिका के संदीप पारे-प्रमोद मिश्रा (संयुक्त), भूपेंद्र सिंह और न्यूज टुडे के संजय रजक पुरस्कृत होंगे। इनके अलावा अन्य अखबारों के उदयप्रतापसिंह, राहुल दुबे, नासिरा मंसूरी, श्वेता शर्मा का भी इस श्रेणी में चयन किया गया है। फोटो स्टोरी के लिए न्यूज टुडे के फोटोग्राफर अजय तिवारी और अन्य अखबार के विनय वर्मा भी पुरस्कृत होंगे।
इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश हिंदुस्तानी, राजनीतिक संपादक हेमन्त पाल और राजनीतिक संवाददाता जयश्री पिंगले की ज्यूरी ने 37 प्रतिभागियों द्वारा दी गई 106 प्रकाशित खबरों में से उक्त खबरों का चयन पुरस्कार के लिए किया है। पुरस्कृत प्रतिभागियों को 9 अप्रैल की शाम विजय नगर स्थित आनंद मोहन माथुर सभागार में आयोजित इंदौर प्रेस क्लब के स्थापना समारोह में वरिष्ठ टीवी पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी पुरस्कृत करेंगे। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार एवं मप्र सूचना आयुक्त विजय मनोहर तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार जयराम शुक्ल एवं सुभाष खंडेलवाल भी मौजूद रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो