भाजपा पूर्व विधायक के बिगड़े बोल... कोई मारे तो चटा दो उसे धूल

भाजपा पूर्व विधायक के बिगड़े बोल... कोई मारे तो चटा दो उसे धूल

Mohit Panchal | Publish: May, 10 2019 10:57:10 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

राऊ विधानसभा के कार्यालय उद्घाटन में बोले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष

इंदौर। कांग्रेस की सहमति से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं है, जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है। कुछ लोग उनको गाली बक रहे हैं, नीच कह रहे हैं। एक लड़की उसे दुर्योधन कहती है। हमें ऐसे लोगों को करारा जवाब देना चाहिए। हमारे संस्कार ऐसे नहीं हैं, लेकिन ऐसे भी नहीं है कि एक गाल पर थप्पड़ मारा तो दूसरा गाल आगे कर देंगे। ऐसा तमाचा खींचकर दो कि जमीन पर गिर जाए। बदतमीजी करेंगे नहीं, सहन भी नहीं करेंगे।
ये बात कल भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने राऊ विधानसभा चुनाव कार्यालय उद्घाटन में कहीं। मौके पर लोकसभा प्रभारी अरविंद कवठेकर, नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, मधु वर्मा, रवि रावलिया, जेपी मूलचंदानी, नारायण पटेल, मंदीप बाजवा, घनश्याम नारोलिया, रामस्वरुप गेहलोद मौजूद थे।

जिराती का कहना था कि देश का नाम दुनिया में हो, जिसके लिए मोदी १८ घंटे काम कर रहे हैं। इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री रहे, लेकिन हमारे कार्यकर्ता ने कभी तू करके संबोधित नहीं किया। ये लोग ऐसे हलके स्तर पर आ गए हैं। मोदी की सभा को लेकर जिराती ने बिजलपुर से दशहरा मैदान तक पैदल मार्च निकालकर पहुंचने का कहा।

साथ में राजेंद्र नगर व अन्नपूर्णा वार्ड के कार्यकर्ताओं को भी वाहन के बजाए पैदल आने के लिए कहा। मौजूद लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की भी जिराती ने जमकर तारीफ की। ताई ने कहा कि इंदौर के लिए हमेशा तैयार हूं, जब जहां आवश्यकता है, मैं खड़ी मिलूंगी। नेमा बोले कि कांग्रेस सरकार में इतने भ्रष्टाचार हुए कि उनके आगे जीरो लगाना मुश्किल थे, लेकिन मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार को जीरो कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned